ग्लैमरस अंदाज में शनाया कपूर ने बरपाया कहर, होश उड़ा देगी ड्रेस की कीमत

जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री लेने के लिया तैयार शनाया कपूर ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है जिसमें वो काफी गॉर्जियस लुक में नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इसमें उनका लुक दीवाना बना देने वाला है। वैसे हाल ही में अपनी इन सभी तस्वीरों को शनाया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में शनाया ब्लैक एंड व्हाइट अंदाज में नजर आ रहीं हैं। उन्होंने पुराने हॉलीवुड चार्म Gen Z की बोल्डनेस बॉडीकॉन मोनोकिनी ड्रेस पहनी है और इसी के साथ उन्होंने स्पाघेती स्ट्रैप प्लंगिंग डीप नेकलाइन वाला बॉडीशूट और लंबे मोनोक्रोम जैक्वार्ड क्लासिक ट्रेंच वाला कोट कैरी किया है।

आप देख सकते हैं उनकी इस ड्रेस में एक बेल्ट भी हाईलाइट की गई है और पॉकेट के साथ ट्रांसपैरेंट बटन्स भी इस जैकेट में दिए गए हैं। वैसे इस ड्रेस की कीमत आपके होश उड़ा सकती है। जी दरअसल शनाया कपूर का ये मोनोक्रोम ट्रेंच कोट होमग्राउन ब्रांड केफी की है और इसकी कीमत 12 हजार रुपये है। वैसे अब हम बात करें शनाया कपूर के काम के बारे में तो जल्द ही उन्हें धर्मा प्रोडक्शन के बैनर से लॉन्च किया जाने वाला हैं।

जी दरअसल अभी कुछ समय पहले ही इसके बारे में सोशल मीडिया पर घोषणा की गई थी। वहीं इस घोषणा के बाद शनाया ने खुद भी इसे लेकर अपनी खुशी जाहिर की थी।

अभिषेक बच्चन की फिल्म 'द बिग बुल' को देखकर फैंस में मची भारी धूम, लोगों ने कह डाली ये बात

पीएम मोदी ने कहा- "कोविड से निपटने के लिए अच्छे संसाधन।।।"

युवा IUML कार्यकर्ता की हत्या की जांच के लिए क्राइम ब्रांच ने उठाया ये कदम

Related News