अभिषेक बच्चन की फिल्म 'द बिग बुल' को देखकर फैंस में मची भारी धूम, लोगों ने कह डाली ये बात
अभिषेक बच्चन की फिल्म 'द बिग बुल' को देखकर फैंस में मची भारी धूम, लोगों ने कह डाली ये बात
Share:

बॉलीवुड जगत की मशहूर अभिनेता अभिषेक बच्चन की फिल्म द बिग बुल रिलीज हो गई है। इस मूवी को लेकर बहुत वक़्त से बज था तथा अब जब फिल्म रिलीज हो गई है तो प्रशंसक सोशल मीडिया पर अपना रिव्यू दे रहे हैं। डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हुई द बिग बुल, हर्षद मेहता द्वारा किए गए 1992 के शेयर बाजार घोटाले के आधार पर बनी है। सोशल मीडिया पर अधिकांश प्रशंसक फिल्म की प्रशंसा कर रहे हैं तथा साथ ही अभिषेक के रोल को अब तक का बेस्ट रोल बता रहे हैं।

हालांकि इस मूवी की वेब सीरीज स्कैम 1992 से बहुत तुलना की जा रही है, किन्तु अधिकांश लोगों ने फिल्म की प्रशंसा की है। वहीं कुछ का कहना है कि इस फिल्म के माध्यम से अभिषेक ने अपनी फिल्म गुरू की याद दिला दी है। अब आप भी फिल्म देखने से पहले ऑडियंस का सोशल मीडिया प्रतिक्रिया जानना चाहते हैं तो यहां देंखे सोशल मीडिया रिव्यू...

द बिग बुल की स्टोरी 1992 में हुए भारतीय शेयर बाजार के सबसे बड़े स्कैम के अपराधी हर्षद मेहता पर निर्धारित है। बता दें कि हर्षद ने कई फाइनैंशल क्राइम को अंजाम दिया था जिसके चलते वह गिरफ्तार भी हुए थे। इस मूवी को अजय देवगन तथा आनंद पंडित प्रोड्यूस कर रहे हैं। द बिग बुल में अभिषेक बच्चन के साथ इलियाना डिक्रूज तथा निकिता दत्ता लीड किरदार में हैं। कुछ समय पूर्व फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे बहुत जबरदस्त प्रतिक्रिया प्राप्त हुई थी। बता दें कि वैसे द बिग बुल की टक्कर अमिताभ बच्चन की मूवी चेहरे से होने वाली थी। दरअसल, अमिताभ बच्चन तथा इमरान हाशमी की मूवी चेहरे 9 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी।

जब स्वरा भास्कर ने पाकिस्तान को कह दिया था 'फेलिंग स्टेट', हुआ था ये हाल

स्विमसूट पहने बड़ी ही गॉर्जियस नजर आईं जाह्नवी कपूर

इस मूवी के बाद से जाया ने फिल्म इंडस्ट्री से मोड़ लिया था मुँह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -