पुष्पा के 'सामी-सामी' गाने पर जमकर नाचे शमिता-राकेश, प्रोमो ने बढ़ाई फैंस के दिल की धड़कनें

टेलीविज़न जगत के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 का ग्रैंड फिनाले आज बहुत जबरदस्त होने वाला है। फिनाले एपिसोड में शमिता शेट्टी अपने बॉयफ्रेंड राकेश बापट के साथ बेहतरीन परफॉर्मेंस से स्टेज पर तहलका मचाने वाली हैं। लव बर्ड्स शमिता शेट्टी एवं राकेश बापट पुष्पा के मोस्ट ट्रेंडिंग सॉन्ग सामी-सामी पर अपने जबरदस्त स्टेप्स से दर्शकों की धड़कनों को तेज करते हुए दिखाई देंगे।

वही ग्रैंड फिनाले एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो साझा किया गया है। वीडियो में शमिता शेट्टी एवं राकेश पुष्पा के सामी-सामी गाने पर बेहतरीन डांस देखकर प्रशंसक अभी से घायल हो रहे हैं, वही ये प्रोमो देखकर अब प्रशंसक बेसब्री से शो के टेलीकास्ट होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। 

बता दे कि राकेश बापट से पहले शमिता शेट्टी ने शो में अपने बेस्ट फ्रेंड्स निशांत भट्ट तथा राकेश बापट के साथ भी बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस दी। पूरे शो में शमिता, निशांत तथा प्रतीक की फ्रेंडशिप को बहुत पसंद किया गया है। प्रशंसक तीनों की फ्रेंडशिप को #pranisha के नाम से ट्रेंड कर रहे हैं। शनिवार के एपिसोड में स्वयं सलमान खान ने भी तीनों की फ्रेंडशिप और एक दूसरे के लिए कंपेटिबिलिटी को जमकर सराहा। 

फूट-फूटकर रोती दिखीं ये मशहूर अदाकारा, वीडियो देख चिंता में पड़े फैंस

गुरमीत चौधरी ने कर डाली ऐसी हरकत कि चढ़ गया देबीना पारा, इस तरह लिया बदला

Oo Antava पर मिथुन चक्रवर्ती संग भारती सिंह ने बनाया वीडियो, बोलीं- 'आप तो बस एक जरिया हो...'

Related News