अंतरंग वस्त्र पहनकर पानी में आग लगा रही ये खूबसूरत अदाकारा

छोटे पर्दे पर आए दिन कोई ना कोई एक्ट्रेस अपने कातिलाना लुक के जरिए फैंस को हैरान कर देती हैं. आए दिन कोई ना कोई एक्ट्रेस अपने लुक से तहलका मचा देती हैं लेकिन इनमे से अगर किसी एक्ट्रेस के हॉट लुक की सबसे ज्यादा चर्चा होती है तो वो है शमा सिकंदर. जी हां... शमा हर थोड़े दिन में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ ही जाती हैं. कई बार तो शमा अपने न्यूड फोटोज शेयर कर भी फैंस को घायल कर चुकी हैं. हाल ही में शमा ने एक बार फिर अपनी कातिलाना अदाओं के जरिए सोशल मीडिया पर आग लगा दी है.

 

इन तस्वीरों में आप शमा के बिकिनी लुक को देख सकते हैं. शमा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ओरेंज कलर की बिकिनी में बेहद हॉट फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में शमा का ग्लैमरस अंदाज़ नजर आ रहा है. शमा ने पानी के अंदर अपने बिकिनी लुक में आग लगा दी है. उनकी ये फोटो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और फैंस शमा के इस अंदाज़ की खूब तारीफ भी कर रहे हैं.

 

हालांकि कुछ सोशल मीडिया यूज़र्स ने शमा के बिकिनी अवतार को ट्रोल भी कर दिया है. सोशल मीडिया ट्रोलर्स शमा के फोटो पर भद्दे-भद्दे कमैंट्स कर रहे हैं. लेकिन शमा को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. शमा का पूरा इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी हॉट तस्वीरों से भरा हुआ है. इंस्टाग्राम पर ही शमा के 9 लाख से ज्यादा फ़ॉलोवेर्स हैं जो हर बार उनके दीदार के लिए तरसते हैं.

'लाल इश्क़' से जुड़ा इन दो पॉपुलर कलाकारों का नाम

सिगरेट पीने पर इस टीवी एक्टर को सास ने जमकर लताड़ा

इन दिनों स्विट्ज़रलैंड में एन्जॉय कर रहीं हैं निया शर्मा

Related News