इन दिनों स्विट्ज़रलैंड में एन्जॉय कर रहीं हैं निया शर्मा
इन दिनों स्विट्ज़रलैंड में एन्जॉय कर रहीं हैं निया शर्मा
Share:

टीवी शो 'जमाई राजा' से पॉपुलर हुईं निया शर्मा इन दिनों वेकेशन एन्जॉय करने में व्यस्त हैं और वह जमकर अपनी सेक्सी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहीं हैं. जी हाँ, इन दिनों निया लगातार वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं और उसके बाद उनकी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर भी कर रहीं हैं. निया को आप सभी इन दिनों टीवी शो 'तेरे इश्क़ में मर जावा' में देख रहे होंगे. निया ने टीवी शोज में अपने दमदार अभिनय से लोगों के दिलों में जगह बनाई है.

एक बार फिर दिखेगा 'श्रीदेवी' का नागिन अवतार

वह अपने सेक्सी अवतार की वजह से भी इंस्टाग्राम पर छाईं रहती हैं. निया के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं. निया ने हाल ही में कुछ तस्वीरों को रेड ड्रेस में शेयर किया है और लिखा है Streetgame! @myswitzerlandin निया इन तस्वीरों में बहुत ही हॉट नजर आ रहीं हैं.

नागिन की इस एक्ट्रेस ने अपने सिंगल होने पर किया बड़ा खुलासा

निया ने अभी ही एक तस्वीर और शेयर की है जो हल्के पिंक रंग की ड्रेस में है इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है Truly felt like a queen staying in my suite @lausannepalace .. @mylausannelook forward to coming againnnnn... इस तस्वीर में भी वह काफी गॉर्जियस लुक्स में नजर आ रहीं हैं.

निया के इंस्टाग्राम पर 2.2m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं. फिलहाल वह अपनी इन्ही तस्वीरों से सभी के दिलों पर राज कर रहीं हैं.

टीवी अपडेट्स

इस एक्ट्रेस को किस करने के बाद गिर गई थी शो की टीआरपी

'इश्कबाज़' में बड़ा ट्विस्ट, इस वजह से बढ़ जाएगी 'शिवाय' की मुश्किलें

बिकिनी में कहर बरसा रही है डायन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -