अपने बॉयफ्रेंड संग इस एक्ट्रेस ने खूबसूरत अंदाज में मनाया नया साल

आए दिन अपनी हॉटनेस से सभी के दिलों को लूटने वाली शमा सिकंदर ने नए साल के जश्न में कई तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जी हाँ, छोटे पर्दे की हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस में से एक हैं लेकिन अपनी हॉटनेस से वह सभी को मदहोश कर देती हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और ज्यादातर अपनी एक्टिवीटी सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं.

आप सभी को बता दें कि शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट, सेक्सी, बोल्ड, न्यूड और सेमी न्यूड फोटो शेयर कर फैन्स के दिलों पर राज करती हैं. उनकी न्यूड तस्वीरों को देखकर फैंस उनके कायल हो जाते हैं. आप सभी को पता ही होगा कि वह अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं. फिलहाल शमा सिकंदर ने अपने फैन्स को न्यू ईयर की शुभकामानाएं दी हैं. नव वर्ष के अवसर शमा सिकंदर ने अपनी फोटो शेयर की है और लिखा है My wish for the New Year- That you have someone to love, have meaningful work to do, and have things greater than yourself to believe in, that you have a reason to smile everyday and a shoulder to cry on when you need it, that you keep your integrity even when the choices are hard. That you love deeply, give freely, forgive willingly, laugh easily, live well enough to be grateful for everyday...#happynewyear2019 #abdilkisunn

इसमें अंत में उन्होंने अपनी वेब सीरीज अब दिल की सुन का नाम भी लिखा हुआ है. शमा सिकंदर ने सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटो शेयर करने के लिए पॉपुलर हो चुकीं हैं. फिलहाल इस तस्वीर में शमा सिकंदर का लुक काफी सेक्सी लग रहा है जो आप सभी साफ़ साफ़ देख सकते हैं. वह अपनी हॉटनेस और अपने बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीरें शेयर करने के लिए पहचानी जाती हैं.

पिंक बिकिनी पहनकर इस हॉट एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फैलाई सनसनी

अपनी सेक्सी अदाओं से महफ़िल लूट रहीं हैं गिजेल ठकराल

टीवी की सभी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ रही है इस टीवी एक्टर की पत्नी

Related News