टीवी की सभी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ रही है इस टीवी एक्टर की पत्नी
टीवी की सभी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ रही है इस टीवी एक्टर की पत्नी
Share:

वैसे तो टीवी के कई एक्टर है जिनकी पत्नियां बहुत खूसबूरत हैं लेकिन आज हम बात कर रहे हैं नकुल मेहता की पत्नी की जो वाकई में बहुत सेक्सी और हॉट हैं. जी हाँ, आप सभी नकुल मेहता को तो जानते ही होंगे जिन्हे आप सभी ने टीवी शोज इश्कबाज में देखा होगा. नकुल की पत्नी का नाम जानकी पारेख है जो इन दिनों अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियां बंटोर रहीं है. जी हाँ जानकी टीवी की अभिनेत्रियों से भी कहीं ज्यादा खूबसूरत हैं और वह अपनी हॉटनेस से इन दिनों कहर बरपा रहीं हैं.

आप सभी को बता दें कि जानकी आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी तस्वीरें अपलोड करती है और उन्हें अक्सर ही हॉट अंदाज में देखा गया है. इंस्टाग्राम पर इनके 195k followers है जो इन्हे बहुत पसंद करते है. जानकी बहुत खूबसूरत है उनकी इन तस्वीरों को देखकर उनकी खूबसूरती का अंदाजा लगया जा सकता है. आप सभी को बता दें की ये एक वोकलिस्ट है म्यूजिशियन है साथ ही एक परफ़ॉर्मर भी है. हाल ही में एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर इन्होने लिखा है Dancing my way into 2019| photo - @ayushdasStyled by : @stylebysugandhasoodOutfit by : @payal_zinal Assisted by : @steelz_deep @prajapatantimaJewelleryby: @the_jewel_gallery

आप सभी देख सकते हैं इस तस्वीर में वह नए साल के आने की ख़ुशी मना रहीं हैं और जमकर नाच रहीं हैं. इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर की है और लिखा है Sunshine mixed with a little Hurricane@ayushdas |- @begborrowstealstudio | @minettegoa @l.i.v.i_143 इसमें वह वाकई में लाखो दिलों को लूट रहीं हैं. जानकी टीवी की सभी अभिनेत्रियों को मात दे रहीं हैं इन तस्वीरों से, जो आप यहाँ देख सकते हैं.

नए साल के जश्न में बॉयफ्रेंड संग सरेआम बेकाबू हुईं हिना खान...

नया साल मनाने गोवा निकली निया शर्मा, हॉट तस्वीरें शेयर कर मना रहीं हैं जश्न

VIDEO : नए साल पर न्यूड हुईं पूनम पांडेय, देखते ही सोशल मीडिया पर मचा कोहराम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -