बर्थडे से पहले ही बेटी को माँ ने दिया यह गिफ्ट

इन दिनों बॉलीवुड के सुपरस्टार्स से ज्यादा उनके बच्चे लाइमलाइट में नज़र आ रहे हैं. स्टार किड्स भी आजकल अपने पैरेंट्स की तरह मीडिया और कैमरा फेस करने लगे हैं. इसी कड़ी में शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना का नाम भी शामिल हैं, जो अक्सर अपनी सहेलियों के साथ पार्टी और मस्ती करती नज़र आती रहती हैं. हाल ही में इंस्टाग्राम पर सुहाना का नया फोटो जारी किया गया है, जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत नज़र आ रही हैं.

 

सुहाना की यह फोटो उनके किसी फैन क्लब ने नहीं, बल्कि खुद उनकी मम्मी गौरी खान ने शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करने के पीछे गौरी खान की एक ख़ास वजह रही है.

 

22 मई यानी आज सुहाना अपना 18वा जन्मदिन सेलिब्रेट करने जा रही हैं, इसी कारण उनकी मम्मी ने सोशल मीडिया पर यह फोटो शेयर किया है.

 

गौरी खान ने सुहाना की फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि, "8वें बर्थडे बैश की तैयारी....Thanks @karanjohar Pic credits: @avigowariker." अपनी इस पोस्ट में गौरी ने करण जौहर का शुक्रिया अदा किया है. गौरी ने ऐसा क्यों किया यह तो पता नहीं चल पाया है, लेकिन यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि सुहाना के बर्थडे बैश के लिए करण ने कुछ ख़ास तैयारियां कर रखी हैं.

 

सोशल मीडिया पर सुहाना की बैक टू बैक बेहद ही खूबसूरत फोटोस और वीडियोस वायरल होते रहते हैं, जिससे फैंस यह कयास लगा रहे हैं कि जल्द ही वह बॉलीवुड में अपना डेब्यू दे सकती हैं. अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले सुहाना एक मैगज़ीन के कवर पेज पर भी आने वाली हैं. मैगज़ीन द्वारा सुहाना के लुक को जल्द ही रिवील किया जाएगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

वीरे दी वेडिंग' का 'लाज शर्म' हुआ आउट, सास ने किया करीना का जीना हराम

पापा के साथ एक्टिंग डेब्यू देने जा रही हैं श्वेता नंदा

जॉन अपने प्रोडक्शन में नए टैलेंट को देंगे मौका

Related News