पंजाबी गाने पर जमकर थिरके शाहरुख खान, वीडियो देख दीवाने हुए फैंस

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को आज कौन नहीं जानता। अपने अभिनय से लेकर अपने अंदाज तक से शाहरुख़ ने लोगों का दिल जीता है। वैसे शाहरुख खान बीते लंबे वक्त से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आए हैं लेकिन वह पठान के साथ कमबैक के लिए तैयार हैं। जी दरअसल शाहरुख खान ने कुछ वक्त पहले पठान (Pathaan), जवान (Jawaan) और डंकी (Dunki) का ऐलान कर फैन्स को एक्साइटिड कर दिया। इन सभी के बीच अब शाहरुख खान का एक अनदेखा डांस वीडियो (Shah Rukh Khan Unseen Dance Video) वायरल हो रहा है।

जी दरअसल इस वीडियो को इस समय तेजी से शेयर किया जा रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में शाहरुख खान कुछ लोगों के साथ पंजाबी सॉन्ग 'ना जा' पर डांस करते दिख रहे हैं। वैसे तो यह वीडियो पुराना है और थोड़ा अंधेरे में शूट है तो ज्यादा कुछ समझ नहीं आ रहा है। ऐसा कहा जा सकता है कि यह एक थ्रोबैक वीडियो है, जो फिल्म जीरो के शूट के दौरान का है। इस समय कई सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। अब बात करें काम के बारे में तो शाहरुख खान फिल्म पठान से कमबैक कर रहे हैं।

पठान, जनवरी 2023 में रिलीज होगी। फिल्म में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। जी हाँ और इसके अलावा शाहरुख खान ने राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म डंकी का भी आधिकारिक ऐलान कर दिया है। इस फिल्म में शाहरुख खान की जोड़ी तापसी पन्नू के साथ बनी है और यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

दुबई में वेकेशन एन्जॉय कर रहे सलमान खान, जल्द करेंगे भाईजान की शूटिंग

'मजा लेने का मौका न छोड़ें', जानिए आखिर क्यों कंगना ने कहा ऐसा

सौतन को देखते ही बेकाबू हुईं रवीना, फेंक दिया जूस का गिलास

Related News