सौतन को देखते ही बेकाबू हुईं रवीना, फेंक दिया जूस का गिलास
सौतन को देखते ही बेकाबू हुईं रवीना, फेंक दिया जूस का गिलास
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन आज भी उतनी ही खूबसूरत है जितनी वह पहले दिखा करती थीं। वह फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं और उन्होंने अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों पर राज किया है। साल 1991 में फिल्म 'पत्थर के फूल' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली रवीना टंडन ने 'मोहरा', 'दिलवाले' 'अंदाज अपना-अपना' 'दुल्हे राजा' जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया। वह आज भी सुपरहिट हैं और अपने काम से आज भी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ देती हैं। रवीना का अफेयर अक्षय कुमार संग रहा लेकिन ब्रेकअप के बाद रवीना डिप्रेशन में चली गईं। वहीं उसके बाद फिल्म 'स्टंप्ड' की शूटिंग के दौरान उनकी मुलाकात बिजनेसमैन अनिल थडानी से हुई और दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे।

साल 2003 में रवीना टंडन के जन्मदिन के मौके पर अनिल ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया और रवीना ने 'हां' कहा। वहीं नवंबर 2003 में दोनों ने शादी कर ली। आपको बता दें कि अनिल थडानी की पहली शादी नताशा से हुई थी। ऐसे में एक बार एक पार्टी के दौरान रवीना टंडन ने गुस्से में आकर थडानी की एक्स वाइफ पर जूस का गिलास फेंक दिया। कहा जाता है यह घटना न्यू ईयर पार्टी की थी। जी दरअसल रितेश सिधवानी ने सालों पहले नए साल के मौके पर एक पार्टी का आयोजन किया था और रवीना टंडन के पति अनिल थडानी की पूर्व पत्नी भी पार्टी में शामिल हुईं।

वहीं रवीना टंडन ने बाद में इस घटना के बारे में कहा था कि अगर कोई उनके पति या परिवार का अपमान करेगा, तो वह उन्हें नहीं छोड़ेगी। वहीं नताशा सिप्पी ने कहा था कि रवीना पार्टी में अनिल से बात करने को लेकर बेवजह असुरक्षित हो रही थीं। इसके अलावा उन्होंने कहा था कि रवीना ने उन पर इतनी तेजी से जूस का गिलास फेंका था कि उनकी उंगली कट गई। आपको बता दें कि यह घटना बहुत पुरानी है लेकिन इस समय सुर्ख़ियों में है।

झूठी करीना! फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंची थी एक्ट्रेस...अब कर रही देखने से मना

आखिर क्यों Laal Singh Chaddha नहीं करना चाहते थे आमिर खान, सामने आई चौकाने वाली वजह

ब्रेकअप के बाद रिलीज हुआ शमिता-राकेश का रोमांटिक गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -