इन 8 डिफरेंट ऑउटफिट में सीरत कपूर ने बिखेरी खूबसूरती

साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस सीरत कपूर को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, वहीं साउथ अभिनेत्री सीरत कपूर बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। उन्होंने अपनी हालिया ब्लॉकबस्टर मूवी "कृष्णा एंड हिज लीला" से लाखों लोगों का दिल जीत लिया हैं, इतना ही नहीं उनकी एक्टिंग को बहुत सराहा गया। सीरत कपूर के ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। उनका इंस्टाग्राम खूबसूरत और स्टाइलिश तस्वीरों और वीडियो से भरा पड़ा है।

 

 

साउथ इंडियन अभिनेत्री होने के नाते सीरत कपूर ने टॉलीवुड में फिटनेस की एक मिसाल कायम की है। हमने हमेशा उनकी ग्लैमरस इंस्टाग्राम फोटोज देखी हैं। सीरत कपूर की यह तस्वीरें साबित करती है कि वह भारतीय क्लासिक लुक में भी रॉक कर सकती हैं। 

 

 

सीरत कपूर ने   2014 में फिल्म "रन राजा रन" से टॉलीवुड में  एक अभिनेत्री के रूप में अपनी शुरुआत की। भारतीय सिनेमा में उनकी पहली शुरुआत के बाद, उन्होंने टॉलीवुड में टाइगर्स (2015), कोलंबस (2015), राजू गारी गाधी 2 (2017), ओक्का कशनम (2017) और टच चेसि चुडु (2018) जैसी कई शानदार फिल्मे की है।

 

 

 

 

 

 

अपने पति के खिलाफ केस कर चुकी है ये अदाकारा

ड्रग केस में रागिनी और संजना के बालों के सैंपल का होगा टेस्ट

इस दिन से शुरू होंगे कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्रीस के सिनेमाघर

Related News