दुल्हन के लिबाज में सपना चौधरी ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, फोटो देख दीवाने हुए फैंस

जानी मानी मशहूर हरियाणवीं सिंगर तथा डांसर सपना चौधरी सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। वह अपने प्रशंसकों के लिए नए-नए लुक में ग्लैमरस फोटोज साझा करती रहती हैं। उन्हें सोशल मीडिया पर लाखों लोग फॉलो करते हैं। सपना की हर फोटो पोस्ट होते ही वायरल हो जाती है। इस बार सपना ने लाल कलर के लहंगे में फोटोशूट कराया है। जो इस वक़्त वायरल हो गया है। दुल्हन के लुक में सपना बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनकी फोटोज से प्रशंसकों की निगाहें नहीं हट रही है।

वही सपना चौधरी का ये ट्रेडिशनल लुक सभी को बहुत भा रहा है। ये अवतार सपना के बाकी लुक्स से बहुत अलग है। उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटोज साझा करते हुए लिखा-चिंता करने से आपकी कल की समस्याएं दूर नहीं हो जाएंगी। ये आज की शांति को भी भंग कर देंगी। सपना की इन फोटोज को हजारों लोग लाइक कर चुके हैं। उनके प्रशंसक ये फोटोज देखने के पश्चात् खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं। 

वही एक फैन ने कमेंट किया- आप बहुत खूबसूरत हो। वहीं दूसरे फैन ने हार्ट और फायर वाली इमोजी पोस्ट की हैं। हाल ही में सपना चौधरी के तीन गाने घुंघरु, स्लेट बरती तथा घाघरा रिलीज हुए हैं जो इस वक़्त यूट्यूब पर तहलका मचा रहे हैं। इन सांग्स को लाखों व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। सिंगर के प्रशंसक इन गानों को रिपीट मोड पर सुन रहे हैं। इतना ही नहीं सपना इन दिनों क्राइम सीरीज शो मौका-ए-वारदात में भी दिखाई दे रही हैं। इस सीरीज में उनके साथ मनोज तिवारी तथा रवि किशन भी होस्ट करते दिखाई दे रहे हैं।

कोरोना काल में कैसे मनाएं ईद, दारुल उलूम ने आवाम से की यह अपील

ईद के मौके पर भारत-पाक के रिश्तों में घुली मिठास, सैनिकों ने एक-दूसरे को दी मिठाई

विश्वजीत चौधरी का गाना 'कर्फ्यू' हुआ वायरल, वीडियो देख झूमे फैंस

 

Related News