'ससुराल सिमर का' की एक्ट्रेस पति के साथ कर रही हैं वेकेशन एन्जॉय, शेयर की हॉट तस्वीर

टीवी के चर्चित शो 'ससुराल सिमर का' के जरिये घर-घर में अपनी एक खास पहचान बना चुकी एक्ट्रेस ज्योत्सना चंडोला अपने हसबैंड नीतेश सिंह के साथ छुट्टियां इंजॉय कर रही हैं. बता दे कि ज्योत्सना चंडोला पति के साथ मलेशिया, थाईलैंड और इंडोनेशिया में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

एक तस्वीर को शेयर करती हुए उन्होंने कैप्शन भी दिया हैं. उन्होंने लिखा कि , "Aaj blue hai paaani paaani ???????????????????? waterbaby #beach #luvingit #fun #happy #me #blue #islands #throwback???? #missingit #phuket #pure #vaccation #time #besttime".

गौरतलब हैं कि ज्योत्सना चंडोला टीवी दुनिया की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं जिन्होंने टीवी के कई सीरियल्स में काम किया हैं. उन्होंने 'भागोंवाली -बांटे अपनी तकदीर', 'मिसेस की कौशिश की पांच बहुएं', 'सावधान इंडिया', 'क्राइम पेट्रोल', 'संतोषी मां' जैसे सीरियलों में काम किया है.

ज्योत्सना-नीतेश की शादी को 3 साल पूरे हो गए हैं, इन दोनों ने 2015 में शादी की थी. बता दे कि ज्योत्सना चंडोला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें भी शेयर करती हैं. पिछले दिनों उन्होंने एक हॉट फोटोशूट करवाया था जिसके बाद वह काफी सुर्खियों में रही थी.

ये भी पढ़े

16 की उम्र में विधवा का रोल प्ले करने के बाद बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं ये टीवी एक्ट्रेस

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी विन्दु दारा सिंह की पत्नी, सेक्स रैकेट मे भी जुड़ा था नाम

इस एक्ट्रेस को एक रात साथ बिताने के लिए मिला 20 लाख का ऑफर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News