सारा अली खान के ग्लैमरस लुक को देख हो जाएंगे पागल, तस्वीरें हो रही है वायरल

हिंदी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म 'लव आज कल' इसी महीने 14 फरवरी को रिलीज हुई है। इसके साथ इस फिल्म में कार्तिक और सारा की जोड़ी पहली बार एक साथ नजर आई है। वहीं अब सारा अपनी फैमिली के साथ गोवा में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। वहीं इस दौरान की कई सारी तस्वीरें सारा ने सोशला मीडिया पर शेयर किए हैं।इसके साथ ही तस्वीरों में सारा बेहद ही हॉट नजर आ रही हैं। वहीं उनकी इन फोटोज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।इसके साथ सारा की ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। एक्ट्रेस सारा अली खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने 18.7 मिलियन फॉलोअर्स के साथ एक नई फैमिली फोटो साझा की है। 

अभिनेत्री सारा ने अपने साथ अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ भी फाटो साझा की हैं। असल में , सारा इनदिनों अपनी फैमिली के साथ गोवा में वेकेशन सेलिब्रेट कर रही हैं।इसके साथ ही  गोवा में सारा ने कई सारी फोटो क्लिक कराई है। वहीं इन तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसने तहलका मचा रखा है। इसके अलावा इस तस्वीर में सारा रिक्शा चला रही हैं। वहीं उनके भाई इब्राहिम अली खान रिक्शे में पीछे बैठे हुए हैं और राइड का मजा ले रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर की बात करें तो सारा बिकिनी में सारा काफी हॉट दिखाई दे रही हैं। सारा इस ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में वह कमाल की लग रही हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस फोटो में तीनों एक ही फ्रेम में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा फोटो में इब्राहिम मां और बहन के बीच में खड़े दिखाई दे रहे हैं। सारा की इन तस्वीरों को फैंस लगातार लाइक कर रहे हैं।इससे पहले तीनों न्यू ईयर के मौके पर मालदीव वेकेशन के लिए गए थे, जहां की फोटोज़ और वीडियोज़ सारा अली खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की थीं। सारा के वर्कफ्रेंट की बात करें तो उन्होंने हाल ही में अपनी आने  वाली फिल्म 'कुली नं 1' का एक गाना वहां शूट किया गया है। 

 

Bhoot First Day Collection: विक्की कौशल की भूत ने किया कमाल, कमाए इन करोड़

अंग्रेजी मीडियम के डायरेक्टर होमी को डिंपल कपाड़िया ने बनाया बेवकूफ, किया ऐसा काम

Mentalhood First Look: डिजिटल डेब्यू कर रही है करिश्मा कपूर, निभाएंगी मां की भूमिका

Related News