काले लहंगे में सारा अली खान ने दिखाई अपनी दिलकश अदाएं

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को उनके बेहतरीन अंदाज के लिए जाना जाता है। सारा एक ऐसी अदाकारा है जो अपने कमाल के फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। सारा ने अब एक बार फिर से अपने ट्रेडिशनल लुक से लोगों को दीवाना कर दिया है। अपने इस लुक को लेकर सारा सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं। इस बार सारा ने मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का नया कलेक्शन नूरानियत का लहंगा पहना है जो मनीष ने हाल ही में लॉन्च किया है।

मनीष के कलेक्शन को सारा अली खान ने शोकेस किया है और एक्ट्रेस इस ब्लैक कलर के लहंगे में बला की खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं। आप देख सकते हैं सारा ने ब्लैक कलर का लहंगा पहना है जिसमें गोल्डन, सिल्वर और ब्रॉन्ज कॉम्बिनेशन में कढ़ाई की गई है। वैसे सारा के लहंगे में हैवी एंब्रोयडरी की गई है जो एक्ट्रेस के लुक को रॉयल लुक देने का काम कर रही है। वैसे सारा ने इस लहंगे के साथ हैवी मांग टिका पहना है जो दिलकश दिख रहा है। आप देख सकते हैं इस लहंगे में सारा किसी महारानी से कम नहीं लग रही हैं।

वैसे सारा ने मनीष मलहोत्रा के लेटेस्ट ब्राइडल कलेक्शन के लिए फोटोशूट करवाया है और इन फोटोज में सारा बेहद प्यारी नजर आ रही हैं। वैसे सारा के लहंगे के स्कर्ट को वलूमनस कट दिया गया था। वहीं आप देख सकते हैं उनके ब्लाउज में प्लंजिंग नेकलाइन कट दिया था। आप देख सकते हैं सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर लंहगे में कुछ फोटोज शेयर की हैं और उनकी इन फोटोज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

हिन्दुओं के गांव में इस्लामी कट्टरपंथियों का हमला, तहस-नहस कर डाले 80 घर, मचाई लूट

कोरोना का कहर: मुंबई के रेस्टोरेंट में लोगों पर लगा 19 हज़ार रुपए का जुर्माना

डॉ रणदीप गुलेरिया बोले- टीकाकरण की रफ़्तार बढ़ाने की जरुरत, वरना नहीं रुकेगा कोरोना

Related News