बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के हॉट लुक ने इंटरनेट पर ढहाया कहर

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस सारा अली खान हमेशा अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक बार फिर उन्होंने अपने बोल्ड लुक से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. हाल ही में सारा अली खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक बेहद हॉट फोटो शेयर की है. फोटो में सारा अली खान पिंक स्वेटर पहनें अपने जलवे बिखेर रही हैं. फैंस को उनका ओये लुक खूब पसंद आ रहा है. इस फोटो पर अब तक लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं, जिसका सिलसिला अभी तक जारी है.

महानायक अमिताभ बच्चन की मुश्किले बढ़ी, कानूनी नोटिस ने किया चिंतित

इन दिनों सारा अली खान अपनी अगली फिल्म कुली नंबर 1 की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसी बीच सारा अली खान शूटिंग से थोड़ा टाइम निकालकर दोस्तों के साथ न्यूयॉर्क घूमने गई हैं. हाल ही में सारा अली खान ने न्यूयॉर्क में दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए कुछ तस्वीरें भी शेयर की.

दबंग 3 : 5400 स्क्रीन पर रिलीज करने की तैयारी, बंपर ओपनिंग तोड़ सकती है रिकॉर्ड

अगर आपको नही पता तो बता दे कि सारा अली खान ने बहुत कम समय में ही फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली. सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में वह सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट नजर आईं थीं. फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था. इसके बाद वह रणवीर सिंह के साथ रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा में नजर आई. उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई.फिलहाल बबली गर्ल सारा अली खान वह वरुण धवन के साथ कुली नंबर 1 की शूटिंग कर रही हैं. 

सलमान खान ने लगाई फिटनेस उपकरणों की प्रदर्शनी, सेलिब्रिटी ले रहें है हेल्थ टिप्स

बॉलीवुड अभिनेता के बेटे ने किया कार एक्सीडेंट, अब मांग रहा है रेंजरोवर और ऑडी

इस गीतकार को नहीं है रीक्रिएशन से परहेज, पहले गाने में रखी बेटे की मन की बात

 

Related News