दबंग 3 : 5400 स्क्रीन पर रिलीज करने की तैयारी, बंपर ओपनिंग तोड़ सकती है रिकॉर्ड

दबंग 3 :  5400 स्क्रीन पर रिलीज करने की तैयारी, बंपर ओपनिंग तोड़ सकती है रिकॉर्ड

फिल्म दंबग 3 जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है. इस फिल्म में सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर ने अहम किरदार अदा किया है. इसके जबरदस्त ट्रेलर को देखने के बाद से ही फैंस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब खबर है कि दबंग 3 बॉलीवुड की सबसे ज्यादा स्क्रीन रिलीज वाली फिल्म भी बन सकती है. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के सुपरहिट आइटम सॉन्ग, यहाँ देखे वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दबंग 3 हिंदी के साथ साथ तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी. इसलिए मेकर्स फिल्म को 5400 स्क्रीन पर शेयर करने का प्लान कर रहे हैं. बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड की कोई भी फिल्म इतने ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज नहीं हुई है. अगर ऐसा होता है तो सलमान खान की दबंग 3 आमिर खान और अमिताभ बच्चन की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का भी रिकॉर्ड तोड़ सकती है. बता दें कि ठग्स ऑफ हिंदोस्तान 5000 स्कीन पर रिलीज हुई थी. अब देखना है कि दबंग 3 स्क्रीन के रिकॉर्ड तोड़ने के साथ साथ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में किसका रिकॉर्ड तोड़ती है.

हॉलीवुड फिल्म जोकर ने रचा इतिहास, बॉक्स-ऑफिस पर हुई अरबों रूपयों की बरसात

इस बार कई मायनों में दबंग की फ्रेंचाइजी यानि दबंग 3 अलग और दिलचस्प होने वाली है. दबंग 3 में पहली बार किच्चा सुदीप को विलेन को रूप में देखा जाएगा. साउथ की फिल्मों में किच्चा सुदीप को लोग काफी पसंद करते हैं. वहीं दूसरी ओर महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर भी दबंग 3 से बॉलीवुड डेब्यू कर रही है. पहली बार दबंग 3 में सलमान खान सोनाक्षी सिन्हा के साथ साथ सई मांजरेकर के साथ भी रोमांस करते दिखाई देने वाले है.

महानायक अमिताभ बच्चन की मुश्किले बढ़ी, कानूनी नोटिस ने किया चिंतित

फिल्म लाल सिंह चड्ढा में इस लोकप्रिय एक्ट्रेस ने मारी एंट्री

मशहूर स‍िंगर नीत‍ि मोहन अपनी शादी की हर याद को लेकर कह चुकी है चौकाने वाली बात