सपना चौधरी के इस गाने ने बनाया नया रिकॉर्ड, एक्ट्रेस के अंदाज ने लूटा दिल

जानी मानी मशहूर गायिका और डांसर सपना चौधरी अपने देसी स्टाइल से लाखों दिलों पर राज करती हैं। उनके सांग शादी-पार्टी की शान होते हैं, जिन पर लोग बहुत थिरकते हैं। सपना चौधरी की एक-एक अदा पर उनके प्रशंसकों मर-मिटने को तैयार रहते हैं। 'हरियाणवी डांस क्वीन' को लेकर प्रशंसकों में दीवानगी का आलम ये है कि जब भी उनका कोई नया सांग आता है, देखते ही देखते छा जाता है। 

वही एक बार फिर कुछ ऐसा ही होता दिखाई दे रहा है। इन दिनों यूट्यूब पर उनका एक वीडियो छाया हुआ है। जो व्यूज के मामले में तेजी से आगे बढ़ रहा है। वैसे तो सपना चौधरी का प्रत्येक सांग ही मिलियन्स में व्यूज बटोरता है। मगर उनके 'चटक-मटक' ने इन दिनों यूट्यूब पर धूम मचा राखी है। रेणुका पवार के गाए इस सांग को यूट्यूब पर अब तक 650 मिलियन से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं, जो कि अपने आप में एक बड़ा रिकॉर्ड है। 

बता दे कि सपना चौधरी का यह गाना दिसंबर 2020 में रिलीज हुआ था। मतलब सांग को रिलीज हुए 1 वर्ष भी नहीं हुआ है तथा गाने ने यह बड़ा रिकॉर्ड बना लिया है। 'चटक-मटक' में सपना चौधरी एक दम देसी अंदाज में दिखाई दी थीं तथा अपने इस लुक से प्रशंसकों को दीवाना बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी थी। सपना का यह लुक बहुत सुर्ख़ियों में रहा तथा आलम ये है कि अब तक यह अभिनेत्री के प्रशंसकों के बीच छाया हुआ है। यूट्यूब पर गाना अब तक तहलका मचा रहा है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मोहित शर्मा का ये बेहतरीन गाना

आज दशहरे के दिन जरूर करे ये उपाय, ख़त्म होगी धन से जुड़ी सारी समस्याएं

दशहरे के मौके पर जानिए रामायण से जुड़े ये हैरान कर देने वाले तथ्य

Related News