VIDEO : I LOVE YOU ना बोलने पर युवक ने दी मरने की धमकी, सपना चौधरी हुई हैरान-परेशान

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के फैंन उनकी एक झलक पाने के लिए हमेशा बेताब रहते हैं और सपना भी अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर आए दिन कई नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. जो कि उनके फैंस को खूब भाते हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि अब सपना का एक नया वीडियो भी खूब वायरल किया जा रहा है. लेकिन हाल ही में सपना का जो वीडियो सामने आए है उसे देख आप भी दंग रह जाएंगे. 

बता दें कि इस वीडियो में एक लड़का सपना के सामने मरने की धमकी दे रहा है और देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो गया है. सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आपको बता दें कि आए दिन उनके नए TikTok Video वायरल होते रहते हैं. अतः यह भी एक TikTok Video ही है. 

आप देख सकते हैं कि इंस्टा पर शेयर किए गए इस वीडियो में एक लड़का सपना से अपने प्यार का इजहार करता हुआ नजर आ रहा है. जबकि आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि वह बार-बार सपना से I LOVE YOU बोलने के लिए बोल रहा था. लेकिन सपना ने उसकी एक न सुनी. जबकि इसके बाद लड़का अपनी नस काटने की धमकी दे रहा है और इस पर सपना कहती हैं काट लो अपनी नस, वह बोल रहा है बहुत खून निकलेगा, बहुत दर्द होगा...। इन सभी बातों का सपना पर कोई असर नहीं देखने को मिलता है. 

बेटी ने याद दिलाया पिता को फ़िल्मी सफर, SOTY 2 का ट्रेलर देख छलक पड़े चंकी पांडेय के आंसू

अब अपनी सुपरहिट फिल्म के सीक्वल में दिखेंगे जॉन, जानिए कब करेंगे धमाका ?

EC की रोक के बाद भी नही मान रहे मोदी बायोपिक के मेकर्स, कहा- 'मोटीवेशनल स्टोरी की तरह देखें'

सबको पछाड़ INCOME TAX भरने में भी महान साबित हुए अमिताभ, किए इतने करोड़ जमा

Related News