सपना चौधरी ने इस गाने पर दिखाया ठुमकों का जलवा, वीडियों ने फैंस को किया पागल

बिग बॉस में अपनी अदाओं से लाखों दर्शकों दीवाना बना चुकी हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी ने गाना ‘लाड पिया के’ जमकर धमाल मचाया है. उनके हॉट डांस ने दर्शकों को घायल की दिया है. बता दे कि ‘लाड पिया के’ के गाने पर सपना का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. इस गाने में सपना सलवार-सूट पहनकर ठुमका लगाती दिखाई दे रही है. जो उनके लुक को और निखार रहा है. हमेशा सपना अपने ठुमके से लोगों को दीवाना बनाने का काम करती है. 

सोनम कपूर ने इस फिल्म के लिए दिया था लुक टेस्ट, सामने आई तस्वीरें

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सपना का डांस हरियाणा, उत्तर प्रदेश, पंजाब, बिहार और राजस्थान के लोग काफी पसंद किया जाता हैं. इन राज्यों में सपना के चाहने वालों की लंबी कतार है. सपना चौधरी ने गाना ‘लाड पिया के’ पर ऐसा नाच रही है कि वहाँ भीड़ बी उनकी अदाओं पर कायल हो गई है. इस वीडियो में भीड़ भी सपना के साथ झूमती दिखाई दे रही है.

कैमरे के सामने चेहरा छुपाती नजर आई यह अभिनेत्री

अगर हम बात करें वायरल वीडियों की तो सपना चौधरी के नए डांस वीडियो ‘लाड पिया के’ में  राजू पंजाबी और सुशीला तखार ने अपनी आवाज दी है. जिस वजह से गाना सुनने में काफी मजेदार है. साथ ही इस वीडियो में सपना चौधरी के लटके-झटकों ने गानें की खूबसूरती को और निखार दिया है. सपना चौधरी के इस डांस वीडियो यूट्यूब पर अब तक 11 लाख से ज्यादा व्यूज प्राप्त हो चुके है.

'छपाक' की फीकी ओपनिंग से परेशान है दीपिका, हड़बड़ाहट में उठाया यह बड़ा कदम

रणवीर सिंह के लिए फैन ने किया ऐसा काम, अभिनेता को भी चौका दिया

मनीष मल्होत्रा के घर स्पॉट हुई रेखा, जाह्नवी कपूर संग दिखा स्पेशल बॉन्ड

Related News