रिलीज़ हुआ संथानम की इस फिल्म का ट्रेलर

साउथ मूवी के जाने माने एक्टर संथानम को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो जानता न हो. वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं एक्टर संथानम की अगली फिल्म 'Biskoth' का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है. जंहा आप इस ट्रेलर में देख सकते है की एक्टर किसी रोलर कोस्टर की सवारी करने की बात कह रहा है.  क्लिप के आरंभ में, यह एलान किया गया था कि सांता 3 अज्ञात भूमिकाएँ निभाता है. और हम उसे एक 'बाहुबली' स्पूफ में देखने को मिलते हैं, उसके बाद कमल हासन की फिल्म 'Sakalakala Vallavan'  रिलीज़ हुई और साथ ही एक सामान्य रूप से दर्शकों को पसंद आई.

पंचकूला 'Biskoth' के ट्रेलर में राजनीतिक रूप से काफी प्रभावी है, लगभग एक सौ फीट कटआउट दर्शकों को यह दिखाना है कि इस फिल्म में एक्टर को 10 बार जीवन को जीने का मौका मिलता है, और यही चीज जो इस फिल्म के दृश्यों को हिट करने वाला है. जिसके बाद अब इसे OTT पर रिलीज़ किया जाने वाला था. निर्देशक आर. कन्नन ने सांता की दादी और तारा अलीशा बेरी को अग्रणी महिला के रूप में बोर्ड के दिग्गज Sowcar जानकी पर लाया है.

फिल्म 'Biskoth' में आनंदराज, मोत्तई राजेंद्रन, मनोहर, और अन्य लोगों की एक मजबूत कॉमेडी कास्ट है और कई शैलियों को छूने वाला एक आउट और आउट स्पूफ लगता है. कुल मिलाकर कन्नन की मसाला पिक्स और ट्राइडेंट आर्ट्स कोविड- 19 के डर से सिनेमाघरों के खुलने के बाद इस फिल्म को रिलीज़ किया जाने वाला है. 

 

जानिए थाला अजित की इंडस्ट्रीस से जुड़ी बातें

एक्टर नकुल के घर गूंजी किलकारियां

इस दिन सिनेमा हॉल में दस्तक देगी विजय की फिल्म मास्टर

Related News