संजय राउत का दावा, कहा- शिवसेना में शामिल होंगी प्रियंका चतुर्वेदी

मुंबई : प्रियंका चतुर्वेदी के कांग्रेस से इस्‍तीफा देने के बाद शिवसेना की तरफ से बड़ा बयान सामने आया है. शिवसेना नेता संजय राउत ने दावा किया है कि प्रियंका चतुर्वेदी आज शिवसेना में शामिल होने वाली हैं. बता दें कि प्रियंका चतुर्वेदी ने कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पार्टी के मीडिया सेल के अध्यक्ष पद से त्याग पत्र दे दिया है. उन्‍होंने अपना इस्‍तीफा सोनिया गांधी और राहुल गांधी को पहुंचा दिया है. हालांकि अभी उनका इस्‍तीफा स्वीकार नहीं किया गया है. 

उल्लेखनीय है कि इससे पहले कांग्रेस प्रवक्‍ता प्रियंका चतुर्वेदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट में से प्रवक्‍ता पद हटा दिया था. इसके साथ ही उन्‍होंने कांग्रेस का वाट्सएप ग्रुप (AICC online media) से भी लेफ्ट कर दिया था. इससे पार्टी को लेकर उनकी नाराजगी और कांग्रेस छोड़ने के कयास तेज हो गए थे. बता दें कि 17 अप्रैल को कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने अपने साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार करने वाले मथुरा के कुछ पार्टी कार्यकर्ताओं के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई ख़ारिज किए जाने का विरोध करते हुए दावा किया था कि ऐसे लोगों को तरजीह दिए जाना बेहद दुखद है.

प्रियंका ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'बेहद दुख की बात है कि पार्टी खून-पसीना देकर काम करने वालों के स्थान पर मारपीट करने वाले गुंडों को अधिक तरजीह देती है. पार्टी के लिए मैंने अभद्र भाषा से लेकर हाथापाई तक सब कुछ सहन किया, किन्तु फिर भी जिन लोगों ने पार्टी के अंदर मुझे धमकी दी, उनके खिलाफ कोई भी ठोस कार्रवाई नहीं हुई. यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण हैं.'

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: मौलाना तौकीर ने कांग्रेस को बताया गद्दार, कहा ममता या माया बनेंगी पीएम

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस को बड़ा झटका, प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने दिया इस्तीफा

मायावती के साथ मंच साझा करने पर मुलायम ने तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान

Related News