मायावती के साथ मंच साझा करने पर मुलायम ने तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान

मायावती के साथ मंच साझा करने पर मुलायम ने तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान

मैनपुरी: 2019 लोकसभा चुनाव में आज उत्तर प्रदेश आज ऐतिहासिक सियासी घटना का साक्षी बनने जा रहा है। आज लगभग 24 सालों के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव एक साथ एक चुनावी मंच पर नज़र आएँगे। मायावती के साथ स्टेज शेयर करने को लेकर अब यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव ने प्रतिक्रिया दी है।

मुलायम ने कहा है कि 'हमें तो भाषण देना है, सभी नेता आ रहे हैं। हर राजनितिक पार्टी के नेता हैं, कार्यक्रम है, दूसरी पार्टी के नेता भी हैं'। मैनपुरी में चुनावी रैलियां करने के सवाल पर मुलायम सिंह ने जवाब देते हुए कहा कि, 'यह हमारा पारम्परिक क्षेत्र है, इससे पहले भी यहां कई रैली कर चुके हैं, जनता और कार्यकर्ता ने हमें स्वीकार कर रखा है, हमें तो जाना होगा, हमारा क्षेत्र है, बुलाया भी गया है।' जीत के अंतर और सीटों की तादाद पर नेताजी ने कहा कि, 'अभी तो मतदान होगा, चुनाव भी शुरू नहीं हुआ है, अभी तो सीटें भी पूरी बंटी नहीं हैं, अभी सूची जारी कहां हुई है।' वहीं मुलायम सिंह ने शिवपाल यादव के बारे में सवाल किए जाने पर कहा, 'शिवपाल भाई है, आपको क्या मतलब है? 

आपको बता दें कि वर्ष 993 में यूपी में सपा-बसपा गठबंधन कर सरकार बनाने वाले इन दोनों दलों के बीच 5 जून 1995 को लखनऊ में हुए गेस्ट हाउस काण्ड के बाद जबर्दस्त दरार आ गई थी। आज उस घटना के लगभग 24 साल बाद मुलायम सिंह और मायावती एक मंच पर दिखाई देंगे। दरअसल सपा-बसपा-रालोद महागठबंधन की चौथी चुनावी रैली शुक्रवार को मैनपुरी में होगी, जहाँ से मुलायम सिंह यादव चुनावी मैदान में है।

खबरें और भी:-

VIDEO: हार्दिक पटेल को मंच पर शख्स ने जड़ा थप्पड़, पाटीदार नेता ने भाजपा को ठहराया दोषी

लीबिया में नहीं थम रहा संघर्ष, WHO की रिपोर्ट में खौफनाक खुलासा

पाकिस्तान को एक और झटका, भारत ने LOC ने रोका व्यापार