लोकसभा चुनाव: मौलाना तौकीर ने कांग्रेस को बताया गद्दार, कहा ममता या माया बनेंगी पीएम

लोकसभा चुनाव: मौलाना तौकीर ने कांग्रेस को बताया गद्दार, कहा ममता या माया बनेंगी पीएम

मुरादाबाद: अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाले ऑल इंडिया इत्तेहादे मिल्लत काउंसिल के प्रमुख मौलाना तौकीर रजा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कांग्रेस एक गद्दार पार्टी करार देते हुए कहा है कि कांग्रेस ने हमेशा मुसलमानों के साथ विश्वासघात किया है. महागठंबधन की तारीफ में कसीदे गढ़ते हुए मौलाना ने मायावती और ममता बनर्जी को होने वाली पीएम के दावेदार के रूप ने पेश किया है. 

उन्होंने कहा है कि 2004 से 2014 तक ऐसा कोई दिन नहीं था जिस दिन दंगा और बम धमाका होता हो. हमारे मुसलमान बच्चों को आतंकवादी घोषित कर उनका एनकाउंटर करने वाली कांग्रेस पार्टी की सरकार ही थी और यह कोई मुसलमान भूल जाए तो बेहद दुःख की बात की है. मौलाना ने कहा है कि हिंदूओं के साथ भी विश्वासघात किया गया है और वो भाजपा ने किया है. उन्होंने कहा कि राम भक्तों को राम मंदिर चाहिए था, लेकिन भाजपा की नियत केवल सत्ता पाने की थी. वे वादा करके सत्ता में तो आ गए, लेकिन उन्होंने मंदिर नहीं बनाया. 

मौलाना ने भाजपा और कांग्रेस को विश्वासघाती करार देते हुए कहा है कि जो विश्वासघाती है वह न हिन्दू को पसंद आयेगा और न ही मुस्लमानों को. मौलाना तौकीर रजा ने कहा है कि खुद्दार हिन्दू भारतीय जनता पार्टी को रोकने का कार्य करेगा, वहीं प्रत्येक मुसलमान कांग्रेस को रोकने के लिए कदम उठाएगा. 

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस को बड़ा झटका, प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने दिया इस्तीफा

मायावती के साथ मंच साझा करने पर मुलायम ने तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान

VIDEO: हार्दिक पटेल को मंच पर शख्स ने जड़ा थप्पड़, पाटीदार नेता ने भाजपा को ठहराया दोषी