लोकसभा चुनाव: कांग्रेस को बड़ा झटका, प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने दिया इस्तीफा

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस को बड़ा झटका, प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने दिया इस्तीफा

नई दिल्‍ली : कांग्रेस को ऐन चुनाव के समय बड़ा झटका लगा है, कांग्रेस प्रवक्‍ता प्रियंका चतुर्वेदी ने शुक्रवार को पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है. समाचार एजेंसी पीटीआई ने सूत्रों के हवाले से कहा है कि कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता और पार्टी के मीडिया सेल की अध्यक्ष प्रियंका चतुर्वेदी ने पार्टी के सभी पदों इस्तीफा दे दिया है.

इससे पहले कांग्रेस प्रवक्‍ता प्रियंका चतुर्वेदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर से भी प्रवक्‍ता पद हटा दिया था. साथ ही उन्‍होंने कांग्रेस के वाट्सएप ग्रुप (AICC online media) से भी लेफ्ट कर दिया था. इससे पार्टी के खिलाफ उनकी नाराजगी और कांग्रेस छोड़ने के कयास तेज हो गए थे. उल्लेखनीय है कि 17 अप्रैल को कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने अपने साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार करने वाले मथुरा के कुछ पार्टी कार्यकर्ताओं के विरुद्ध अनुशासनात्मक कार्रवाई ख़ारिज किए जाने का विरोध करते हुए दावा किया था कि ऐसे लोगों को प्राथमिकता दिए जाना बेहद दुखद है.

प्रियंका ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'बड़े ही दुख की बात है कि पार्टी खून-पसीना देकर काम करने वालों की जगह पर मारपीट करने वाले गुंडों को अधिक तरजीह देती है. पार्टी के लिए मैंने अभद्र भाषा से लेकर हाथापाई तक को सहन किया, लेकिन फिर भी जिन लोगों ने पार्टी के अंदर ही मुझे धमकी दी, उनके खिलाफ कोई भी ठोस कार्रवाई नहीं हुई. यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण हैं.'

खबरें और भी:-

मायावती के साथ मंच साझा करने पर मुलायम ने तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान

लीबिया में नहीं थम रहा संघर्ष, WHO की रिपोर्ट में खौफनाक खुलासा

VIDEO: हार्दिक पटेल को मंच पर शख्स ने जड़ा थप्पड़, पाटीदार नेता ने भाजपा को ठहराया दोषी