संजय ने दी कैंसर को मात, पोस्ट शेयर कर डॉक्टर्स को कहा धन्यवाद

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता संजय दत्त ने अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है। उन्होंने कैंसर को हरा चुके है। संजय दत्त पिछले कुछ वक़्त से फेफड़े के कैंसर से जूझ रहे थे। अपने जुड़वा बच्चों के बर्थडे पर उन्होंने सोशल मीडिया पर यह जानकारी शेयर की है। संजय ने अपने पोस्ट में लिखा- "पिछले कुछ हफ्ते मेरे परिवार और मेरे लिए बहुत मुश्किल थे लेकिन जैसा कहते हैं कि भगवान अपने सबसे मजबूत सैनिकों को सबसे कठिन लड़ाई देता है। आज अपने बच्चों के जन्मदिन के अवसर पर मैं इस लड़ाई से जीतकर खुश हूं और अपने परिवार के स्वास्थ्य और कल्याण के लिए सबसे अच्छा उपहार देने में सक्षम हूं।"

अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने आगे लिखा - ‘यह आप सभी के अटूट विश्वास और समर्थन के बिना संभव नहीं होता। मैं अपने परिवार, दोस्तों और उन सभी प्रशंसकों का आभारी हूं, जो इस कोशिश के दौरान मेरे साथ खड़े रहे और मेरी ताकत बने। प्यार, दया और अनगिनत आशीर्वाद के लिए धन्यवाद, जो आपने मेरे लिए भेजे हैं।‘ वहीं संजय आगे लिखते है डॉक्टरों को धन्यवाद करते हुए लिखते हैं, ‘मैं डॉ सेवंती और कोकिलाबेन अस्पताल में डॉक्टरों, नर्सों और मेडिकल स्टाफ की उनकी टीम का विशेष रूप से आभारी हूं जिन्होंने पिछले कुछ हफ्तों में मेरी इतनी अच्छी देखभाल की है। विनम्र और आभारी।‘

वहीं यदि वर्क फ्रंट की बात की जाए तो संजय दत्त हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘सड़क 2’ में नज़र आए थे। 61 वर्ष के संजय दत्त ने 150 से ज्यादा मूवीज में काम कर चुके  है। फिलहाल संजय दत्त के पास 'शमशेरा', 'केजीएफ 2', 'पृथ्वीराज' और 'तोरबाज' सहित अन्य फिल्में हैं। ठीक होने के बाद अब जल्द ही वो शूटिंग में जुट जाएंगे।  

जानिए अपनी नई फिल्म छलांग के लिए नुसरत भरुचा ने किस तरह से सीखी हरियाणवी भाषा

हरियाणवी गाने पर बच्ची के डांस ने अमिताभ बच्चन को किया इम्प्रेस, साझा किया वीडियो

IPL की तर्ज पर श्रीलंका में होगा मैच, सलमान के परिवार ने खरीद ली क्रिकेट टीम

Related News