जानिए अपनी नई फिल्म छलांग के लिए नुसरत भरुचा ने किस तरह से सीखी हरियाणवी भाषा

जानिए अपनी नई फिल्म छलांग के लिए नुसरत भरुचा ने किस तरह से सीखी हरियाणवी भाषा

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस नुसरत भरुचा को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग और प्रमोशन में बिजी है. वहीं  फ़िल्म छलांग में वह हरियाणा की एक शिक्षक का किरदार निभा रही हैं। मुंबई से होने के बावजूद, अभिनेत्री ने हरियाणवी लहजे को न्याय देने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की है और वह निश्चित रूप से इस पर खरी उतरी हैं।

अपनी तैयारियों के बारे में बात करते हुए, नुसरत ने खुलासा किया, "फिल्म में हर कोई पहले से ही हरियाणवी जानता था - या तो वे वहां से थे या वे वहां रहते थे, इसलिए हर किसी ने उस लहजे को पकड़ लिया था। मैं एकमात्र व्यक्ति थी जो पूर्ण रूप से मुंबई में पली बढ़ी थी। मुझे यह भी नहीं पता था कि मैं हरियाणवी लहजे की शुरुआत कहा से करूँ, इसलिए मुझे नहीं पता कि मैं अपने आप पर कैसे काम करूं और मैं नहीं चाहती थी कि मैं खुद को इस वजह से लाइन से बाहर महसूस करुँ। इसलिए अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहती थी।"

नुसरत ने आगे खुलासा किया, "राज ने न केवल शॉट्स के दौरान मेरे हरियाणवी लहजे के साथ मेरी मदद की, वह वो व्यक्ति थे जिन्होंने हरियाणवी उच्चारण कोचिंग में मेरी पहली वर्कशॉप ली थी। "छलांग" में पहली बार नुसरत बिल्कुल अलग अवतार में नज़र आएंगी। ट्रेलर में अपने लुक की झलक के साथ नुसरत ने अपने किरदार 'नीलू' को पूरी तरह से न्याय दिया है। निस्संदेह, अभिनेत्री के इस लुक ने दर्शकों का दिल जीत लिया है और सभी उन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। छलांग के अलावा, नुसरत जल्द सनी कौशल और विजय वर्मा के साथ हुड़दंग में दिखाई देंगी।

हरियाणवी गाने पर बच्ची के डांस ने अमिताभ बच्चन को किया इम्प्रेस, साझा किया वीडियो

IPL की तर्ज पर श्रीलंका में होगा मैच, सलमान के परिवार ने खरीद ली क्रिकेट टीम

प्रीति जिंटा ने खुद को बताया कोविड टेस्ट क्वीन, जानिए क्यों?