शाहरुख़ की दूसरी बेटी ने भी फोटोज शेयर कर गर्म किया इंटरनेट का तापमान

पिछले दो दिन से तो बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ की बेटी सुहाना खान के फोटोशूट की ही सभी ओर चर्चा हो रहीं है. सुहाना की फोटोज तो सोशल मीडिया पर वायरल हो ही रहीं थी कि इसी बीच शाहरुख़ खान की दूसरी बेटी ने भी अपनी हॉट फोटोज शेयर कर सुहाना को हॉटनेस के मामले में टक्कर दें दी है. हम बात कर रहे हैं फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' में शाहरुख़ खान की बेटी अंजलि का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सना सईद की. सना ने इस फिल्म में अपनी क्यूटनेस के जरिए सभी की खूब तारीफ बटोरी थी. वो क्यूट सना अब काफी ज्यादा बोल्ड हो गईं हैं.

'ये रिश्ता...' में कार्तिक और नक्ष ने की एक-दूसरे को जान से मारने की कोशिश

सना हर थोड़े दिन में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं और इसी बीच उन्होंने हाल ही में एक बार फिर अपनी फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया है. सना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सेक्सी लुक में कुछ फोटोज शेयर की है जिसे देखकर उनके फैंस सना के और ज्यादा दीवाने हो गए है और हर कोई उनके हॉट लुक की तारीफ कर रहा हैं. सना सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वो हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर फैंस को हैरान कर देती हैं.

इस मशहूर एक्ट्रेस ने दूसरी शादी तोड़ने का लिया फैसला

वहीं सना के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो उन्होंने करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में वापसी की थी. इसके बाद सना छोटे पर्दे पर 'झलक दिखला जा', 'खतरों के खिलाड़ी' और 'नच बलिए' जैसे और भी कई टीवी शोज़ में नजर आ चुकीं हैं. एक्टिंग के क्षेत्र में अपना हाथ आज़माने के बाद सना अब कॉमेडी के क्षेत्र में एंट्री लेने को तैयार है. सना जल्द ही 'कॉमेडी सर्कस' में नजर आ सकती है और हर कोई उन्हें कॉमेडी करते हुए देखने के लिए उत्साहित हैं.

चटपटी ख़बरें...

एक्ट्रेस ने अपनी बोल्ड फोटोज शेयर कर मचाया तहलका

लोगों के घरों में पंखा साफ़ करने को मजबूर हुईं 'रिंकू भौजी'

'अंगूरी भाभी' को इस हॉट लुक में पहचानना हुआ मुश्किल

Related News