इस मशहूर एक्ट्रेस ने दूसरी शादी तोड़ने का लिया फैसला
इस मशहूर एक्ट्रेस ने दूसरी शादी तोड़ने का लिया फैसला
Share:

छोटे पर्दे का मशहूर शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' में लीड किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस चाहत खन्ना पिछले काफी दिनों से अपनी शादी के रिश्तें में आ रहीं मुसीबतों को लेकर चर्चाओं में बनीं हुईं हैं। अब तक तो सभी को ये लग रहा था कि चाहत की शादी में सिर्फ दरारे आई हैं और उनका रिश्ता अभी तक टूटा नहीं हैं। लेकिन हाल ही में चाहत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक ऐसा पोस्ट कर दिया है जिसके बाद हर कोई हैरान रह गया।

चाहत ने एक पोस्ट किया जिसके जरिए उन्होंने खुद को सिंगल मदर कहकर सभी को चौंका दिया। चाहत ने 5 साल पहले ही दूसरी शादी की थी लेकिन अब उनकी ये शादी भी टूट गई और इस बात की घोषणा खुद चाहत ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए की है। जब से चाहत ने ये पोस्ट किया है तब से ही सोशल मीडिया पर तो बस चाहत की दूसरी शादी को लेकर ही चर्चा हो रहीं थी लेकिन इसके बाद चाहत ने मीडिया से और लोगों ने अपनी प्राइवेसी का सम्मान करने की गुजारिश की है।

 

A post shared by Chahatt Khanna (@chahattkhanna) on

वैसे इस पोस्ट के जरिए ये तो साबित हो ही गया है कि चाहत ने अब अपने दूसरे पति से भी तलाक लेने का फैसला ले लिया है। हाल ही में चाहत ने मीडिया से बातचीत के दौरान भी कहा 'वो जल्द ही तलाक लेने की अपील दाखिल करने वाली है। उन्हें उनके पति से अलग हुए कुछ वक्त हो चुका है।' चाहत ने अपना रिश्ता टूटने की वजह बताने से मना कर दिया और कहा कि ये उनका पर्सनल मैटर है। आपको बता दें चाहत ने 5 साल पहले फरहान मिर्जा से दूसरी शादी की थी।

एक्ट्रेस ने अपनी बोल्ड फोटोज शेयर कर मचाया तहलका

लोगों के घरों में पंखा साफ़ करने को मजबूर हुईं 'रिंकू भौजी'

'अंगूरी भाभी' को इस हॉट लुक में पहचानना हुआ मुश्किल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -