पति संग मालदीव घूमने निकली सना खान, एयरपोर्ट पर पढ़ी नमाज

बॉलीवुड इंडस्ट्री को छोड़कर आध्यात्म को अपनाने वाली सना खान ने हाल ही में सोशल मीडया पर एक वीडियो शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में सना ने दिखाया है कि वो पति के साथ घूमने जा रही हैं। वैसे इस वीडियो में सना बहुत खुश नजर आईं। आप देख सकते हैं सना के इस वीडियो में वो पति के साथ मालदीव जाती हुई दिख रही हैं। वहीँ इस दौरान सना की ख़ुशी भी साफ़ दिखाई दे रही है। इस वीडियो में कभी वो झूमती हुई नजर आ रही हैं तो कभी दौड़ती हुई दिख रही हैं। आप देख सकते हैं सना ने अपने इस वीडियो में यह भी बताया कि सी प्लेन में जाना उनका सपना था जो अब पूरा हो गया है।

इस दौरान सना खान नमाज पढ़ना नहीं भूलीं। आप सभी जानते ही होंगे कि सना खान ने 20 नवंबर को सैयद अनस के साथ शादी कर ली थी। दोनों ने चोरी-चुपके शादी की थी और सभी को चौका दिया था। शादी के बाद सना ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की सभी तस्वीरें अपलोड कर लोगों को हैरान कर दिया था। जी दरअसल अनस गुजरात के सूरत के रहने हैं और अब सना खान ने अपना नाम बदलकर Sayied Sana Khan कर लिया है। शादी के बाद सना और अनस को काफी ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था हालाँकि दोनों को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा था।

सना ने खुद इस पर कहा था, 'मुझे लोगों ने ट्रोल किया और मेरे इंस्टाग्राम पर खराब कमेंट किए थे। ये गलत बात थी। उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि मैंने इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया था और जिंदगी में अपने रास्ते पर जाना तय किया। आखिरी मेरी शादी से किसी को परेशानी क्यों हैं?' वैसे अनस से पहले सना डांस कोरियोग्राफर मेल्विन लुईस को डेट कर रही थीं हालाँकि बाद में उन्होंने उन पर धोखा देने का आरोप लगाया था।

आज लोकसभा में OBC से जुड़ा अहम बिल पेश करेगी सरकार, जानिए क्या होगा इसका असर ?

'नीरज नाम है मेरा..नीरज चोपड़ा': अपने स्टाइल में प्रेम चोपड़ा ने दी गोल्ड मेडलिस्ट को बधाई

'टाइट कपड़े' पहनने पर 21 वर्षीय युवती की गोली मारकर हत्या

Related News