'नीरज नाम है मेरा..नीरज चोपड़ा': अपने स्टाइल में प्रेम चोपड़ा ने दी गोल्ड मेडलिस्ट को बधाई
'नीरज नाम है मेरा..नीरज चोपड़ा': अपने स्टाइल में प्रेम चोपड़ा ने दी गोल्ड मेडलिस्ट को बधाई
Share:

भारत के स्टार एथलीट नीरज चोपड़ा इन दिनों हर जगह चर्चाओं का हिस्सा बन चुके हैं। आम जनता से लेकर बॉलीवुड तक में उनके ही चर्चे हो रहे हैं। नीरज ने टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतकर सभी का दिल जीत लिया। उनसे जुडी इस खबर ने पूरे देश में जश्न का माहौल पैदा कर दिया है और अब तक लोगों के बीच जश्न मन रहा है।

हर व्यक्ति को गर्व हो रहा है और वह नीरज को देश की आन-बान-शान मान रहा है। अब इन सभी के बीच बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर, खलनायक प्रेम चोपड़ा ने भी एक वीडियो बनाकर नीरज को बधाई दी है। आप देख सकते हैं प्रेम चोपड़ा का ये वीडियो बड़ा ही मजेदार है। हमे यकीन है इसे देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी। जी दरअसल ट्विटर पर प्रेम का यह वीडियो धूम मचा रहा है। अब तक कई लोग इसे शेयर कर चुके हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक्टर प्रेम चोपड़ा नजर आ रहे हैं।

जी दरसल चोपड़ा ही सरनेम नीरज चोपड़ा के नाम के आगे लगा है इस वजह से प्रेम ने उनका एक आइकॉनिक डायलॉग बोला है जो यहाँ पर काफी फिट बैठ रहा है। इस वीडियो में प्रेम चोपड़ा ने कहा, 'सारी दुनिया जानती है मुझे। प्रेम नाम है मेरा प्रेम चोपड़ा। लेकिन नीरज, आज तुमने मौसम बदल दिया। आज से बाकी सारी दुनिया बोलेगी, नीरज नाम है मेरा। नीरज चोपड़ा।' आप सभी को बता दें कि प्रेम चोपड़ा अपने नाम और अपने काम दोनों के लिए मशहूर हैं। उन्होंने फिल्मों में विलेन का किरदार निभाकर सुर्खियां पाईं हैं।

'टाइट कपड़े' पहनने पर 21 वर्षीय युवती की गोली मारकर हत्या

बीते 24 घंटों में भारत के कोरोना मामलों में एआई भारी गिरावट

उफान के बाद कम हुआ सिंध नदी का पानी तो चमकी लोगों की किस्मत, मिले चांदी के सिक्के

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -