Samsung भारत में लाई 4K UHD TV, भारी-भरकम कीमत से खरीदना होगा मुश्किल

साउथ कोरिया की दिग्गज कंपनी सैमसंग ने भारतीय मार्केट के लिए 4K UHD टीवी सिरीज का नया लाइन अप पेश कर दिया है. बताया जा रहा है कि इस सिरीज के टीवी ऑनलाइन आपको मिलेंगे. कंपनी इसके जरिए शाओमी को टक्कर देगी, जिसने हाल ही में भारतीय मार्केट में टीवी लॉन्च करके सुर्खियां बटोरे थी. जानकारी के मुताबिक़, इन्हे आप ऑनलाइन  फ्लिपकार्ट, ऐमेजॉन और सैमसंग ऑनलाइन शॉप से खरीद सकेंगे. 

सैमसंग द्वारा अपने नए UHD TV को तीन साइज के साथ उतारा गया है, इनमे 43 इंच, 50 इंच और 55 इंच की स्मार्ट टीवी शामिल है. कंपनी ने इसमें सुपर सिक्स फीचर्स को हाई लाईट भी किया है. जबकि इनमें लाइव कास्ट, ट्यून स्टेशन, स्क्रीन मिररिंग, लैग फ्री गेमिंग, रियल 4K रिज्योलुशन और 60 टाइटल्स आपको काफी आकर्षित करेंगे. 

टीवी को लेकर कंपनी का दावा है कि नए टीवी लाइनअप में रियल 4K है जो साधारण फुल एचडी टीवी से 4 गुना ज्यादा पिक्सल देने में सक्षम है. बात करें अब इनकी कीमत की तो 43 इंच सैमसंग UHD TV की कीमत 41,990 रुपये तय की है, जबकि 43 इंच का मॉडल 51,990 रुपये में आपको मिलेगा और इसके बाद अंतिम यानी कि 55 इंच मॉडल की कीमत 61,990 रुपये कंपनी ने तय की है. लेकिन कल तक शुरुआती ऑफर्स के तहत नो कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन भी दिया जा रहा है और साथ ही एक्स्चेंज ऑफर के तहत 2000 रुपये का ऑफ भी कंपनी दे रही है. इस तरह से आप कल तक43 इंच की UHD टीवी 39,990 रुपये में खरीद पाएंगे. 

Asus की OMG डेज सेल पहुंची अंतिम दिनों में, इन फोन पर सबसे आकर्षक ऑफर

Redmi Note 7 Pro की पहली तो Note 7 की दूसरी सेल शुरू, जानिए क्या होगा ख़ास ?

Flipkart पर शुरू हुई Realme 3 की पहली फ्लैश सेल

Xiaomi ने की अपने इन लेटेस्ट स्मार्टफोन्स की कीमतों में भारी कटौती

Related News