Redmi Note 7 Pro की पहली तो Note 7 की दूसरी सेल शुरू, जानिए क्या होगा ख़ास ?
Redmi Note 7 Pro की पहली तो Note 7 की दूसरी सेल शुरू, जानिए क्या होगा ख़ास ?
Share:

Redmi Note 7 Pro की पहली आज यानी कि 13 मार्च को है. वहीं आज redmi Note 7 की दूसरी सेल है. बता दें कि इसकी पहली सेल 6 मार्च को आयोजित हुई थी. जानकारी के मुताबिक़, आप इन इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट, एमआई की वेबसाइट और एमआई होम स्टोर्स के माध्यम से खरीद सकेंगे. सेल की शुरुआत कुछ समय पूर्व भारत में 12pm (दोपहर) IST से शुरू हो चुकी है. बता दें कि भारत में ये दोनों फोन एक साथ पिछले माह 28 फरवरी को पेश हुए थे. इन दोनों के रियर में डुअल कैमरा सेटअप है. साथ ही Redmi Note 7 Pro में कंपनी ने ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर दिया है.

रेडमी नोट 7 pro फीचर्स और कीमत.

रेडमी नोट 7 प्रो में 6.3 इंच डॉट नॉच डिस्प्ले मिलेगी. फोन को नेपच्यून ब्लू, नेबुला रेड, स्पेस ब्लैक कलर में लॉन्च किया गया है. आपको इस फोन में 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिलेगा. बताया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन 6 जीबी तक के रैम में आएगा. इसमें पर के लिए आपको 4000 एमएएच की बैटरी मिलेगी. 48 मेगापिक्सल के साथ इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा भी है. स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का एआई फ्रंट कैमरा मिलेगा. 

रेडमी नोट 7 फीचर्स और कीमत...

इसमें 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस डॉट नॉच डिस्प्ले मिलेगी. स्मार्टफोन क्वॉलकॉम का ऑक्टाकोर स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया है.  जिसके साथ 4 जीबी रैम और 6 जीबी रैम का विकल्प दिया जा रहा है. 12 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के डुअल रियर कैमरा और सेल्फी के लिए फ्रंट में कंपनी 13 मेगापिक्सल का एआई कैमरा दे रही है. फोन में 4000 एमएएच की बैटरी है. इसके 4 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपए तय की है और रेडमी नोट 7 प्रो के 6 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपए तय हुई है. साथ ही रेडमी नोट 7 स्मार्टफोन के 3 जीबी 32 जीबी की कीमत 9,999 रुपए और स्मार्टफोन के 4जीबी 64जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपए कम्पनी ने रखी है. 

Flipkart पर शुरू हुई Realme 3 की पहली फ्लैश सेल

करें इस नौकरी के लिए अप्लाई और हर माह कमाएं 20 हजार रु

अब शाओमी ला रही है Redmi 7, जानिए क्या है लॉन्चिंग डेट ?

Honor के सबसे दमदार फोन की कीमत हुई 10 हजार रु से कम, जानिए सेल में नए दाम ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -