इस स्थान पर स्पॉट हुआ Samsung Galaxy सीरीज का धासू वर्जन

दक्षिण कोरिया की जानी मानी कंपनी Samsung M सीरीज के लेटेस्ट स्मार्टफोन Samsung Galaxy M51 को पेश करने की तैयारी कर रही है. हाल ही में कंपनी और ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया ने इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग से जुड़े टीजर जारी किए थे. अब अगामी सैमसंग गैलेक्सी एम51 स्मार्टफोन को गूगल प्ले कंसोल साइट पर स्पॉट किया गया है, जहां से इसके कुछ स्पेसिफिकेशन सामने आई हैं. आपको बता दें कि इससे पहले भी गैलेक्सी एम51 की कई रिपोर्ट लीक हो चुकी हैं.

Sony अपना ये शानदार फ़ोन 17 सितंबर को करेगी लॉन्च, जाने स्पेसिफिकेशन्स

Google Play Console लिस्टिंग के मुताबिक, Samsung Galaxy M51 स्मार्टफोन 8GB रैम के साथ मार्केट में आएगा. इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम Snapdragon 730 प्रोसेसर और फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जाएगा. इसके अलावा इस स्मार्टफोन को एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट मिलेगा.

आज एक बार फिर Realme Narzo 10A खरीदने का मिलेगा अवसर, जानिए कीमत

बता दे कि Amazon India के टीजर में Samsung Galaxy M51 स्मार्टफोन पंच-होल डिस्प्ले के साथ दिख रहा है. इसके अलावा कंपनी की तरफ से सांझा की गई वीडियो में इस फोन का क्वाड कैमरा सेटअप देखा जा सकता है. हालांकि, इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिखाई दे रहा है, तो ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा.IANS की रिपोर्ट के मुताबिक, Samsung Galaxy M51 स्मार्टफोन सितंबर के दूसरे सप्ताह में लॉन्च हो सकता है. रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि गैलेक्सी एम51 स्मार्टफोन की कीमत 25,000 से 30,000 रुपए के बीच हो सकती है. हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग तारीख और कीमत का खुलासा नहीं किया है.मीडिया रिपोर्ट की मानें तो Samsung Galaxy M51 को जून में पेश किया जाना था, किन्तु कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप की वजह से इसका प्रोडक्शन नहीं हुआ. अब इस स्मार्टफोन को सितंबर के दूसरे सप्ताह में पेश किए जाने की आशा है.

भारत में रेडमी जल्द लेकर आ रहा है सस्ता स्मार्टफोन, जानें दाम

Poco M2 Pro की आज से फ्लैश सेल हुई शुरू, मिल रहे है शानदार ऑफर्स

सैमसंग के इस स्मार्टफोन की कीमत में एक बार फिर से हुई कटौती, जानें नया दाम

 

Related News