लॉकडाउन से परेशान हुई यह एक्ट्रेस, रोते हुए शेयर किया वीडियो

आप सभी जानते ही हैं इस समय कोरोना वायरस की वजह से इस समय लोगों में काफी डर है. सभी अपने अपने घरों में कैद हैं फिर वह आम लोग हो या सेलेब्स. ऐसे में 21 दिन का लॉकडाउन हो चुका है लेकिन इस बीच कई सेलेब्स को अपने बच्चों की चिंता हो रही है. इसी लिस्ट में नाम शामिल है समीरा रेड्डी का. हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री समीरा रेड्डी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो बात करते हुए रो पड़ीं. जी हाँ, इस समय कोरोना वायरस की वजह से दुनियाभर के इस भयानक माहौल को देखकर समीरा रेड्डी बहुत परेशान हैं. 

 

उन्हें अपने बच्चों की बहुत चिंता हो रही है. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसमे वह रोने लगीं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में बात करते हुए समीरा कहती हैं, 'मैं दो हफ्ते पहले हंस से इस बारे में बात कर रही थी क्योंकि मुझे पता था ये सवाल उसकी तरफ से आने वाला है. इसके बाद उसने जो बात कही, उससे मुझे एहसास हुआ शायद हम उसके आस पास ज्यादा खबरें देख रहे हैं. सोचों अगर हमें इस तरह की बेचैनी हो रही है, तो बच्चों को कितनी परेशान हो रही होगी. मेरे पति अक्षय और मैं खुद को समझा रहे थे, स्थिति के लिए तैयार हो रहे थे. लेकिन हमने ये नहीं सोचा कि ये छोटा बच्चा.....'

यह कहने के बाद समीरा रोने लगती हैं. वहीं समीरा ने बताया कि ''यह काफी निराशाजनक है कि हमारे बच्चों को भी ये सब देखना पड़ रहा है. हम अपने बच्चों को सुरक्षित महसूस कराना चाहते हैं. हम क्या करें. समीरा का कहना है कि उनके बेटे हंस को इन हालातों का सामना करने में दिक्कत हो रही है. ये जानकर उन्हें काफी दुख हुआ कि उनका बेटा डर और दिमागी तनाव से गुजर रहा है.'' आप सभी को बता दें कि समीरा रेड्डी ने साल 2002 में अपने करियर की शुरुआत फिल्म मैंने दिल तुझको दिया से की थी. इस फिल्म के बाद वो रेस, नो एंट्री दे दनादन और तेज जैसी फिल्मों में नजर आईं. वहीं आप सभी ने आखिरी बार उन्हें साल 2013 में कन्नड़ फिल्म में देखा होगा और अब वह फिल्मों से दूर हैं.

किसी लड़के को नहीं बल्कि बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को डेट करना चाहती है आमिर खान की बेटी

सैफ दे रहे थे लाइव इंटरव्यू और तभी आ गए तैमूर

लॉकडाउन के बीच बगीचे में सफाई करते दिखा यह एक्टर

Related News