केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट पर उठाया सवाल, संबित पात्रा ने दिया करारा जवाब

नई दिल्ली: दिल्‍ली सरकार बनाम उपराज्यपाल मामले में सुप्रीम कोर्ट के न्यायमूर्ति एके सीकरी के नेतृत्व वाली बेंच ने गुरुवार को अपना फैसला सुनाया है, जिसके बाद से दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने इस फैसले पर सवाल खड़े किए थे। केजरीवाल ने सर्वोच्च न्यायालय के फैसले को जनता और लोकतंत्र के खिलाफ करार दिया।

पीएम मोदी को काले झंडे दिखाने भर बारिश में निकले कांग्रेसी, पहुंचे तो खाली मिला मैदान

वहीं, अरविंद केजरीवाल के इस बयान के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस ने उन पर तीखे हमले किए। भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा है कि मुझे यकीन नहीं होता है कि लोकतांत्रिक प्रकिया से चुना गया मुख्यमंत्री, देश के उच्चतम न्यायालय के लिए ऐसी भाषा का इस्तेमाल कर सकता है। पात्रा ने कहा है कि केजरीवाल ने ऐसा बयान देकर सुप्रीम कोर्ट की अवमानना की है।

गुजरात पहुंचे राहुल गाँधी, फूकेंगे लोकसभा चुनाव का बिगुल

भाजपा प्रवक्ता पात्रा ने कहा है कि वे हमेशा से अराजकता फैलाते रहे हैं। केजरीवाल संविधान को दांव पर लगाकर नियमों के साथ हमेशा छेड़छाड़ करते रहते हैं। जबकि केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने कहा है कि कांग्रेस और अरविंद केजरीवाल को संवैधानिक संस्थाओं पर विश्वास नहीं है। वे चुनाव आयोग की आलोचना करते हैं, कैग से लेकर सुप्रीम कोर्ट पर सवाल खड़े करते हैं। वे केवल सत्ता पाना चाहते हैं और लूट मचाना चाहते हैं।

खबरें और भी:-

शिवसेना के अनुसार इस बार एनडीए की सरकार बनने पर इन दलों का होगा अहम रोल

वैलेंटाइन डे पर राहुल गाँधी ने दिया प्यार का सन्देश, जानिए क्या कहा ?

ओमप्रकाश राजभर छोड़ेंगे योगी सरकार का हाथ, देंगे इस्तीफा !

Related News