'तलाकशुदा सेकेंड हैंड आइटम' कहे जाने पर भी सामंथा ने ट्रोलर को दिया ये जवाब

साउथ की पॉपुलर अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य के तलाक ने उनके फैंस को बड़ा झटका दे दिया है. फैंस यकीन ही नहीं कर पा रहे थे कि मोस्ट एडोरेबल कपल ने कैसे अपना रास्ता अलग हो चुका है. वक़्त के साथ फैंस इस बात को समझे भी, पर कुछ लोग इस तलाक के पीछे सामंथा को ट्रोल करते हुए उन्हें दोषी कह रहे है. हाल ही में एक ट्व‍िटर यूजर ने सामंथा को सेकेंड हैंड आइटम कहते हुए बहुत कुछ बोला है. अब यूजर को सामंथा ने भी तगड़ा जवाब दिया है. 

ट्व‍िटर यूजर ने ट्वीट कर सामंथा को लिखा था- '@samanthaprabhu2 एक तलाकशुदा उपयोग  किया गया सेकेंड हैंड आइटम है, ज‍िसने एक भले इंसान से 50 करोड़ टैक्स फ्री पैसे लूट लिए है.' यूजर की इस बात पर सामंथा ने बहुत ही सभ्य तरीके से उसे उत्तर दे दिया है. सामंथा ने लिखा 'Kamarali Dukandar भगवान तुम्हारी आत्मा का भला करे'. अभिनेता ब्रह्माजी ने भी सामंथा का सपोर्ट करते हुए उपभोक्ता को फटकार  लगा दी है. उन्होंने यूजर पर भड़कते हुए लिखा 'Kamarali...बेहद खराब...जहरीला...आप फर्स्ट हैंड बेकार आइटम हैं.

अक्टूबर में की तलाक की अनाउंसमेंट: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  कई लोगों ने सामंथा का साथ दिया और ट्रोल करने वाले उपभोक्ता को लताड़  लगा दी है. सामंथा और चैतन्य ने अक्टूबर में अपने तलाक की अनाउंसमेंट कर दिया था. उन्होंने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी कर अपने अलगाव का एलान किया था. इस ऐलान के उपरांत लोग बहुत अपसेट हो गए थे. लोगों ने सामंथा के कैरेक्टर और उनके झूठे अफेयर की बातें शुरू कर चुके थे . जिसपर सामंथा ने भी ट्रोल करने वालों को करारा जवाब  भी दे डाला है. 

सामंथा ने ट्रोल को शालीनता से जवाब दिया, जिसने इसे 'तलाकशुदा, बर्बाद हो चुकी दूसरी वस्तु' कहा

अभिनेता रश्मिका मंदाना ने अभिनेताओं के दर्द के बारे में खुलासा किया

ऑस्कर 2022 की दौड़ से बाहर हुई फिल्म कूझंगल के निर्देशक विग्नेश शिवन ने दिया बयान

Related News