अब सलमान करने जा रहे सबसे अलग हटके काम, दुनियाभर में ऐसे कमाएंगे नाम

53 वर्षीय सलमान खान आज भी फिटनेस की मिसाल के तौर पर जाने जाते हैं और आए दिन सलमान खान जिम करते वक्त की अपनी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं. बता दें कि, हालांकि अब अपनी इस फिटनेस के राज वह दुनिया भर में बांटने के लिए तैयार है और इसकी शुरूआत वह देश भर में अपनी नई जिम और फिटनेस सेंटर की फ्रैंचाइजी को खोलकर करना चाहते हैं.

बीइंग ह्यूमन की दुनिया भर में सफल फ्रैंचाइजी के बाद, सलमान अब देशभर में जिम और फिटनेस सेंटर के रूप में अपनी चेन शुरू करने के लिए तैयार हो चुके हैं और पूरे भारत में अगले साल तक 300 जिम सेंटर्स का खयाल लेकर चल रहे सलमान, इस जिम चेन के जरिए फिटनेस के प्रति लोगों का उत्साह वे बढ़ाना चाहते हैं और "बीइंग स्ट्रॉन्ग" फिटनेस इक्विपमेंट की सफलता के बाद, सलमान खान "एस.के -27" जिम फ्रेंचाइज लॉन्च करने के लिए तैयार है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, "एस.के-27" का उद्देश्य हर व्यक्ति को फिट और स्वस्थ बनाना है और इतना ही नहीं, "एस."के-27 का लक्ष्य फिट इंडिया मूवमेंट के प्रति जागरूकता फैलाते हुए, फिटनेस ट्रेनर और उद्यमियों के लिए रोजगार के अवसर भी पैदा करेगा. जानकारी के मुताबिक़ सलमान ने अपना फिटनेस इक्विपमेंट ब्रांड "बीइंग स्ट्रांग लॉन्च" 2018 में लॉन्च किया था और इसके लॉन्च होने के तीन महीनों के भीतर, बीइंग स्ट्रॉन्ग इक्विपमेंट के साथ पहले ही पूरे भारत में 175 से अधिक जिम में स्थापित हो चुके थे. 

 

एक्ट्रेस भाग्यश्री के पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कर रहा था ये काम

इस पॉर्न स्टार के प्यार में पड़ गए राम गोपाल वर्मा!, किये ऐसे ट्वीट

'बैक टू बैक' दो फ़िल्में, बॉलीवुड में टीवी एक्टर की जोरदार एंट्री

842 कलाकार है शामिल, जोया-अनुपम बने नई ऑस्कर अकादमी के मेंबर

Related News