अब तक इस मशहूर एक्टर के कारण सलमान ने नहीं की शादी

इन दिनों कॉमेडियन स्टार कपिल शर्मा फिर से सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं क्योंकि वह अपने नए शो को लेकर आ चुके हैं. जी हाँ, उनका नया शो शुरू हो चुका है जिसमें जल्द ही दबंग खान यानी सलमान खान नजर आने वाले हैं. खबरों के अनुसार सलमान खान इस शो में दूसरे गेस्ट बनकर आने वाले हैं और वह शो में जमकर मस्ती करते नजर आने वाले हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि सलमान खान और कपिल शर्मा शो का एक वीडियो हाल ही में जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहै है.

 

आप सभी देख सकते हैं, इस वीडियो में सलमान खान ने उस सवाल का जवाब दिया है जिसे हर फैन जानना चाहता है. दुनिया भर में सलमान खान के लाखो फैंस हैं और सभी यह जानना चाहते हैं कि आखिर सलमान खान ने क्यों अभी तक शादी नहीं कर रहे हैं. जी हाँ, इस वीडियो में सलमान ने बताया है कि उन्होंने अब तक शादी क्यों नहीं की है. आप सभी देख सकते हैं इस वीडियो में सलमान खान ने कपिल शर्मा के शो में मस्ती भरे अंदाज में बताया कि उन्हें संजय दत्त ने शादी न करने की सलाह दी है. जी हाँ, आप देख सकते हैं सलमान खान वीडियो में कहते सुनाई दे रहे हैं कि इस बातचीत के दौरान संजय दत्त की वाइफ का बार बार फोन आ रहा था. इस वाक्या ने साबित कर दिया कि शादी करना कितना मुश्किल होता है.

वीडियो में कपिल शर्मा ठहाके लगाकार हंसते नजर आ रहे हैं वहीँ जज नवजोत सिंह सिद्धू भी मौजूद हैं जो जमकर हंस रहे हैं. आप सभी देख सकते हैं सलमान खान इस वीडियो में संजय दत्त का ये वाक्य खिल्ली उड़ाने के अंदाज में सुना रहे हैं. आप सभी को बता दें कि हाल ही में सलमान खान के शो बिग बॉस 12 का हाल में ही ग्रांड फिनाले हुआ जहां बिग बॉस की कंटेस्टेंट और टीवी स्टार दीपिका कक्कड़ ने बिग बॉस 12 का खिताब जीत लिया है.

पिंक बिकिनी पहनकर इस हॉट एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फैलाई सनसनी

अपनी सेक्सी अदाओं से महफ़िल लूट रहीं हैं गिजेल ठकराल

टीवी की सभी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ रही है इस टीवी एक्टर की पत्नी

Related News