'दस का दम' का कांसेप्ट बोरिंग लेकिन भाईजान ने दिया एंटरटेनमेंट का डबल डोज

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान आख़िरकार रियलिटी शो दस का दम का साथ दस्तक देने आ ही गए. सलमान खान का शो दस का दम पुरे 9 साल बाद तीसरे सीजन के साथ लौटा हैं. 4 जून से दस का दम के तीसरे सीजन का आगाज़ हुआ. सलमान खान ने शो के शुरुआत में दस का दम की खूब तारीफ की. इस दौरान उन्होंने बताया कि आज से 10 साल पहले जब वो फिल्म 'वान्टेड' की शूटिंग कर रहे थे तब उन्हें एक बड़ी औरत मिली थी जिन्होंने सलमान को दस का दम के जरिये पहचाना था.

इस दौरान सलमान ने दस का दम के जरिये उन्हें जो प्यार मिला हैं उसका भी शुक्रगुजार किया. सलमान ने कहा कि दस का दम के जरिये उन्हें सभी हिन्दुस्तानियो से खूब प्यार मिला हैं जिसके वे शुक्रगुज़ार हैं. सलमान ने इस शो के जरिये अपने कई यादगार पल शेयर किए जिसमे उनके जेल जाने से लेकर किसी फिल्म की शूटिंग तक की यादें थी. वैसे अगर शो की ही बात करे तो इस बार दस का दम का कांसेप्ट थोड़ा बोरिंग लगा लेकिन सलमान ने उसे अपने अंदाज़ में मनोरंजक बना लिया.

सलमान ने इस शो के दौरान आने वाले शो कौन बनेगा करोड़पति का प्रमोशन भी कर दिया. शो के पहले कंटेस्टेंट उदयपुर कर रहने वाले अभिषेक गर्ग थे. नोक आउट राउंड में अभिषेक को बरेली की शमा परवीन ने टक्कर दी. सलमान के इस दौरान कई मजेदार सवाल भी पूछे. शमा खेल के मामले में अभिषेक से आगे निकल गई. आपको बता दें दस का दम सोनी टीवी पर सोमवार और मंगलवार रात 8.30 से करीब 10.15 बजे तक टेलिकास्ट किया जाएगा.

लिंगभेद को लेकर एकता कपूर ने दिया चौकाने वाला बयान, हो सकता है विवाद

जिस लड़की के लिए राहुल ने दिया था प्रत्युषा को धोखा अब कर रहे है उसी से शादी

कॉमेडियन नहीं बल्कि शूटर बनना चाहती थी भारती सिंह

 

Related News