पुलवामा हमले पर ये क्या बोल गए सलमान खान, हर जगह हो रही है चर्चा

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान इन दिनों अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी फिल्म नोटबुक के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. इस फिल्म के जरिए सलमान प्रनुतन बहल और जहीर इक़बाल को बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे हैं. यह फिल्म 29 मार्च को रिलीज होगी. बता दें नोटबुक एक रोमांटिक लव स्टोरी फिल्म है जो कि कश्मीर के बैकड्रॉप पर बेस्ड है. फिल्म नोटबुक शिक्षा और कश्मीर जैसे अहम मुद्दे को बताती है.

हाल ही में सलमान ने एक इंटरव्यू में फिल्म नोटबुक के बारे में बात की. इस दौरान सलमान खान पुलवामा आतंकी हमले पर पहली बार खुलकर बोले. इस बारे में उन्होंने कहा है कि, ''नोटबुक फिल्म का प्लॉट कश्मीर के बैकड्रॉप पर आधारित है. कैसे वे बच्चे जिन्हें भ्रमित कर बंदूकें पकड़ाई गई थी, अंत में बंदूकों को छोड़ते हैं. शिक्षा जरूरी है लेकिन इससे भी ज्यादा अहम ये है कि बच्चों को किस तरह की शिक्षा दी जा रही है. उस लड़के (पुलवामा का आतंकी, आदिल अहमद डार) ने शिक्षा ली थी. लेकिन उसने गलत शिक्षा ली थी. सही शिक्षा पाना जरूरी है. पीड़ितों के परिजनों को मेरी संवेदनाएं.''

आपकी जानकारी के लिए बता दें, नोटबुक को नितिन कक्कड़ द्वारा डायरेक्ट किया है. प्रनूतन, दिग्गज अदाकारा नूतन की पोती और एक्टर मोहनीश बहल की बेटी हैं. दोनों ही इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.

'जंगली' में इस तरह से विद्युत ने की थी हाथी के बच्चे के साथ मस्ती, देखे वीडियो

Kesari Collection : ओपनिंग डे पर कमाल की कमाई करने वाली फिल्म बनी केसरी

काम ना मिलने के चलते चौकीदारी कर रहा हैं यह एक्टर, सपोर्ट में उतरा बॉलीवुड

Related News