Kesari Collection : ओपनिंग डे पर कमाल की कमाई करने वाली फिल्म बनी केसरी
Kesari Collection : ओपनिंग डे पर कमाल की कमाई करने वाली फिल्म बनी केसरी
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म केसरी 21 मार्च यानी होली के दिन बॉक्सऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म ने पहले ही अच्छी खासी कमाई कर ली है. यानि जैसी उम्मीद थी वैसी ही कमाई देखने को मिल रही है. इस फिल्म ने पहले दिन की कमाई से गली बॉय, टोटल धमाल और कैप्टन मॉर्बल को पछाड़ दिया है. बता दें केसरी इस साल की सबसे ज्यादा ओपनिंग डे पर कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है. केसरी ने ओपनिंग डे पर 21.50 करोड़ का कलेक्शन किया है.

बता दें, 'केसरी' अक्षय कुमार की भी 'गोल्ड' के बाद ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है. अक्षय कुमार की गोल्ड साल 2018 में इंडिपेंडेंस डे पर रिलीज हुई थी और 25.25 करोड़ की कमाई की थी. होली के कारण 21 मार्च को केसरी के लिमिटेड शो ही रखे गए थे, लेकिन 3,4 बजे के बाद से थिएटर में लोगो की भारी भीड़े देखने को मिली, जिसके बाद फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही अपने नाम एक नया रिकार्ड कर लिया. यानि केसरी ने दर्शकों पर अच्छा खासा असर छोड़ा है जिसे देखने के लिए भीड़ उमड़ती जा रही है. 

अक्षय कुमार की फिल्म केसरी की ओपनिंग डे पर कमाई को देखते हुए कयास लगया जा रहा है कि दूसरे दिन भी 20 करोड़ की कमाई कर लेगी. अगर ऐसा हुआ तो ये उम्मीद है कि फिल्म की कमाई आगे भी अच्छी खासी होगी. बता दें अक्षय कुमार की फिल्म केसरी को 80 करोड़ रुपए की लागत से तैयार किया गया है, ऐसे में कमाई के आंकड़े को देखते हुए कहा जा रहा है कि जल्द ही अपने लागत को क्रॉस कर लेगी. 

अन्य फिल्मों के जैसे ही 'केसरी' भी हुई ऑनलाइन लीक

Kesari Review : राष्ट्रवाद और देशभक्ति को दर्शाती केसरी, ना करें मिस

'केसरी' के क्लाइमैक्स की कहानी अक्षय कुमार की जुबानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -