इस एक्ट्रेस की बहन पर फ़िदा हुए सलमान खान, कहा- 'अरे वाह'

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर हैं, वहीं उनकी बहन भी कुछ कम नहीं है। जी हाँ, जिस तरह से कैटरीना के लाखों फैंस हैं ठीक वैसे ही उनकी छोटी बहन इसाबेल कैफ भी लाखों फैंस हैं। इसाबेल से लाखों लोग प्यार करते हैं और इस बात का सबूत उनके नए गाने के व्यूज को देखकर मिल रहा है। जी दरअसल हाल ही में इसाबेल का वीडियो सॉन्ग 'माशाल्लाह' रिलीज हुआ है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो को देखने के बाद लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं। केवल लोग ही नहीं बल्कि उनकी खूबसूरती के मुरीद सलमान खान भी हो गए हैं।

अब आप सोच रहे होंगे हम ऐसा क्यों कह रहे हैं।।।? तो हम आपको बता दें कि सलमान ने सोशल मीडिया पर इसाबेल के गाने को पोस्ट किया है। आप देख सकते हैं सलमान ने अपने पोस्ट में लिखा- "अरे वाह इसाबेल, ये गीत बहुत प्यारा है और आप बहुत अच्छी लग रही हैं। ढेर सारी बधाई।" अब बात करें 'माशाल्लाह' गाने की तो इस गाने को सिंगर दीप मनी ने गाया है। वहीं इस गाने को आप देखेंगे तो इसमें इसाबेल का हॉट अंदाज नजर आ रहा है। इस गाने को 21 लाख से अधिक लोग पसंद कर रहे हैं।

वैसे जब से सलमान खान ने इस गाने को शेयर किया है तब से इसकी और ज्यादा चर्चा होने लगी है। अब और अधिक लोग इस गाने की तारीफों में लगे हुए हैं। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही सलमान खान फिल्म राधे में दिखाई देने वाले हैं। वहीं अगर कैटरीना कैफ के बारे में बात करें तो वह सात बहनें हैं। उनमें से तीन उनसे बड़ी हैं और तीन उनसे छोटी हैं। इसके अलावा कैटरीना का एक बड़ा भाई भी है।

राजद के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की पैरोल मंजूर, पुलिस कस्टडी में मां-पत्नी से कर सकेगा मुलाकात

शादी में फट गया था आदित्य नारायण का पायजामा, ऐसे पूरी हुईं रस्मे

अमेरिकी सीनेट ने H-1B वर्क वीजा के लिए प्रति-देश कैप हटाने वाला विधेयक किया पारित

Related News