शादी में फट गया था आदित्य नारायण का पायजामा, ऐसे पूरी हुईं रस्मे
शादी में फट गया था आदित्य नारायण का पायजामा, ऐसे पूरी हुईं रस्मे
Share:

साल 2020 में कई बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स ने शादी की है। इसी लिस्ट में शामिल रहे हैं दिग्गज सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण। आप जानते ही होंगे आदित्य टीवी होस्ट हैं और उन्होंने अब तक कई टीवी शोज को होस्ट किया है। ऐसे में उन्होंने बीते 1 दिसंबर को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ शादी की है। इस तरह उन्होंने इस साल को अपनी यादों में हमेशा के लिए सजा लिया। वैसे शादी के दौरान उनके साथ कुछ ऐसा भी हुआ जिसे वह जिंदगीभर नहीं भूल पाएंगे।

 

इस बारे में उन्होंने शादी के बाद दिए अपने पहले इंटरव्यू में बताया है। एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने अपनी शादी से जुड़ा एक रोचक किस्सा सुनाया। उन्होंने कहा कि, 'वरमाला के दौरान जैसे ही वह श्वेता को जयमाल पहनाने लगे, तभी श्वेता को उनके भाईयों ने गोद में उठा लिया, इसके बाद उनको उनके दोस्तों ने जैसे ही ऊपर उठाया तो उनका पायजामा फट गया।' जी हाँ, इसी किस्से को याद करते हुए उन्होंने आगे कहा, 'वो तो अच्छा था कि उनके एक दोस्त का पायजामा उनके जैसे था, फिर आगे की रस्मों के लिए उन्होंने दोस्त का पायजामा पहनकर काम चलाया।'

इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने यह भी बताया कि, 'मैंने अंधेरी में 5 बीएचके हाउस खरीदा है, जो मेरे पैरेंट्स के घर से तीन बिल्डिंग छोड़कर है। 3-4 महीने में हम वहां शिफ्ट हो जाएंगे। पैरेंट्स हमसे कुछ कदम की दूरी पर रहेंगे।' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि बीते 2 दिसम्बर को मुंबई में आदित्य-श्वेता का वेडिंग रिसेप्शन हुआ था उस दौरान कई सेलेब्स शामिल हुए थे और सभी ने जमकर धमाल मचाया था।

किसान आंदोलन: कृषि कानून वापस लेने की मांग पर अड़े किसान, सरकार के सामने रखी 6 डिमांड

कंगना रनौत के दावे पर बोलीं 'दादी'- '100 रुपए का क्या करुँगी, मेरे पास 13 एकड़ जमीन है'

जनवरी में अपनी पार्टी बनाएँगे 'थलाइवा', साल के अंतिम दिन करेंगे बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -