Dabangg 3 : अब क्लाइमेक्स शूट से लीक हुई सलमान की तस्वीर

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस महीने में दबंग 3 के क्लाइमैक्स सीन शूट होने वाला है.फिल्म के क्लाइमैक्स में सलमान खान और किच्चा सुदीप के बीच शर्टलैस फाइट सीन होगा, जोकि काफी लंबा चलेगा. इसके लिए फैंस भी उत्साहित होंगे कि कोई खबर उनके बारे में पता चले. इस सीन को शूट करने के लिए वह जिम में काफी मेहनत कर रहे हैं. इसी के बाद फिल्म के सेट से एक तस्वीर सामने आई है.

दबंग 3 से सलमान खान का एक तस्वीर लीक हुई है. इस तस्वीर में वह फिल्म के सेट पर एटीवी स्क्वैड बाईक को चलाते हुए दिखाई दिए. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में वह पुलिस की वर्दी में और काले रंग का सनग्लास लगा रखा है. इससे पहले फिल्म का एक फाइट सीन और वीडियो लीक हुआ था.

इसमें सलमान खान चुलबुल पांडे के लुक में दिखाई दिए थे. इसके अलावा लीक हुए इस वीडियो में, सलमान खान इंस्पेक्टर चुलबुल पांडे के लुक में हैं और एक आदमी को दोनों पैरों से जंप कर के किक मारते हैं और पीछे एक गद्दे पर गिरते है.

इसके पहले भी कई सीन सामने आ चुके हैं, जबकि सलमान चाहते हैं कि सेट से कोई भी तस्वीर सामने ना आये. आपको बता दें कि सलमान खान की दबंग सीरीज की पहली फिल्म दबंग को रिलीज हुए 9 साल हो गए हैं. 10 सितंबर 2010 को रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था. फिल्म की शूटिंग महेश्वर से शुरू हुई और इसके पुणे, राजस्थान और मुंबई में हुई. लेकिन राजस्थान में शूटिंग के दौरान कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए. फिल्म दिसंबर में रिलीज़ की जाएगी. 

सलमान खान की दबंग को हुए 9 साल पूरे, फैंस ने ऐसे जताई ख़ुशी

Dabangg 3 : सलमान खान की होने वाली है शर्टलेस फाइट, देखें वीडियो

Dabangg 3 के फैंस के लिए खुशखबरी, तय तारीख पर ही रिलीज़ होगी फिल्म

Related News