जब प्रियंका चोपड़ा से डायरेक्टर ने करनी चाही ये हरकत, तब सलमान ने इस तरह किया बचाव

मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों बहुत सुर्ख़ियों में हैं। उनकी बुक'अनफिनिश्ड' एक दिन पहले पेश की गई है। उन्होंने इस बुक में अपनी जिंदगी के विशेष और अलग पहलुओं के साथ-साथ मूवीज और कलाकारों से जुड़ी बातों को प्रशंसकों के साथ साझा किया है। इनमें से एक घटना का जिक्र आज हम आपको बताने जा रहा है। उन्होंने अपनी बुक में बॉलीवुड में व्याप्त 'पितृसत्ता तथा फेवरिटिज्म' की पोल खोली है। वही ये बुक बॉलीवुड के कई राज का खुलासा करती है। बुक में प्रियंका ने भारत के छोटे जिलें से हॉलीवुड तक की यात्रा को याद किया है। उन्होंने इस बुक में फिल्म इंडस्ट्री में हुए उनके साथ कई बुरे अनुभवों को साझा किया है। ये बुरे अनुभव उस समय के हैं जब वह अपने करियर का आरम्भ कर रही थीं। जूम के अनुसार, प्रियंका ने बुक में एक गानें के शूटिंग का जिक्र किया है।

इस एक सिडक्टिव गाना था। इस गाने में उनको अपने कपड़ों को एक-एक करके उतारना था। क्योंकि ये एक बड़ा गाना था। इस गाने के शूट के लिए प्रियंका ने निर्देशक से एक्स्ट्रा बॉडी लेयर पहने के लिए पूछा था जिससे वह वह अपनी त्वचा को ना दिखा सकें। प्रियंका ने बुक में लिखा, "निर्देशक ने कहा कि मैं अपने स्टाइलिस्ट से बात करूं, तो मैंने उन्हें फ़ोन किया तथा संक्षेप में वो स्थिति समझाई तथा निर्देशक को फोन दे दिया। वो मेरे सामने खड़े थे।"

प्रियंका ने आगे लिखा, "निर्देशक ने कहाः जो भी हो, चड्डियां दिखनी चाहिए। नहीं तो लोग पिक्चर क्यों देखने आएंगे? मैंने अगले दिन वो प्रोजेक्ट छोड़ दिया। मैं इस लुभाने वाले गाने को करने के लिए तैयार नहीं थी। निर्देशक के शब्दों और लहजों ने मेरी अंतर-आत्मा को इसे स्वीकारने से इंकार कर दिया।" उन्होंने आगे लिखा कि मेरा निर्णय निर्देशक को भारी पड़ गया। मैं किसी और फिल्म की शूटिंग कर रही थी, तभी वो निर्देशक सेट पर मुझसे मिलने आए। वह परेशान थे। उनके को-स्टार सलमान खान को इसमें हस्तक्षेप करना पड़ा।

एक बार फिर साथ नजर आएगी टाइगर श्रॉफ-कृति सैनन की जोड़ी, इस फिल्म में आएंगे नजर

टाइगर श्रॉफ की इस जबरदस्त फिल्म में हुई सारा अली खान की धमाकेदार एंट्री

इस दिन रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म 'राधे', होगा जबरदस्त धमाल

Related News