टाइगर श्रॉफ की इस जबरदस्त फिल्म में हुई सारा अली खान की धमाकेदार एंट्री
टाइगर श्रॉफ की इस जबरदस्त फिल्म में हुई सारा अली खान की धमाकेदार एंट्री
Share:

पिछले वर्ष रिलीज हुई टाइगर श्रॉफ की हिट फ्रैंचाइजी फिल्म 'बागी 3' की कामयाबी के पश्चात् निर्माताओं ने इसके अगले भाग का ऐलान कर दिया था। हालांकि कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन के लगने के पश्चात् निर्माता फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम रहे थे। हालांकि सभी मूवीज की शूटिंग फिर से आरम्भ होने के पश्चात् निर्माता भी 'बागी 4' को शीघ्र से शीघ्र फ्लोर पर लाने की योजना बना रहे हैं। फिल्म से जुड़ी ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो 'बागी 4' में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट फीमेल लीड की एंट्री हो गई है। 

प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, सारा अली खान को 'बागी 4' ऑफर हुई है। इससे पूर्व साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले बन रही मूवी 'हीरोपंती 2' भी सारा को ऑफर हुई थी। किन्तु ड्रग केस में नाम आने के पश्चात् उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया था। हालांकि साजिद ने उन्हें एक और मूवी में लेने का वादा किया था। तथा अपने वादे के अनुसार, साजिद ने सारा अली खान को 'बागी 4' के लिए चुना है। सारा अली खान तथा टाइगर श्रॉफ की जोड़ी फर्स्ट टाइम बड़े परदे पर नजर आएगी। दोनों सितारों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को बड़े परदे पर देखने के लिए प्रशंसक भी उत्सुक हैं। 

'हीरोपंती 2' की शूटिंग पूरी करने के पश्चात् टाइगर श्रॉफ शीघ्र ही 'बागी 4' पर काम आरम्भ करेंगे। फिल्म 'हीरोपंती 2' में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट तारा सुतारिया लीड किरदार में दिखाई देगी। इसके अतिरिक्त टाइगर ने हाल ही में फिल्म 'गणपत' की लीड अभिनेत्री को एक टीजर जारी किया है। हालांकि एक्टर ने नाम का ऐलान नहीं किया है। हालांकि रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि कृति सेनॉन मूवी में अहम भूमिका निभाएंगी। 

इस दिन रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म 'राधे', होगा जबरदस्त धमाल

हार्दिक पंड्या ने दी अनुष्का शर्मा को बच्चे को लेकर खास सलाह

कपूर परिवार को एक और झटका, हार्ट अटैक के चलते 'राजीव' का निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -