गणेश विसर्जन के दौरान ढोल और ताशे की आवाज से गूंज उठा खान परिवार

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान अपनी फिल्म भारत की शूटिंग से समय निकालकर मुंबई गणपति बप्पा के दर्शन करने आए हैं. सलमान हर साल ही अपने घर गणेश जी की प्रतिमा विराजित करते हैं लेकिन इस बार गणपति बप्पा उनके घर नहीं बल्कि सलमान की बहन अर्पिता खान शर्मा के घर विराजित हुए थे. अर्पिता और अलवीरा दोनों ही बड़े धूमधाम से बप्पा को अपने घर लेकर आईं थीं और उनकी पूजा-अर्चना की. एक दिन बप्पा की आराधना करने के बाद शुक्रवार को उन्होंने गणपति की विदाई कर दी.

तस्वीरों में आप देख सकते हैं सभी लोग बप्पा को ख़ुशी-ख़ुशी विदा कर रहे हैं. इस दौरान सलीम खान, आयुष शर्मा, सोहेल खान, अरबाज खान, जॉर्जिया एंड्रियानी, यूलिया वंतूर, एली अवराम, संजय दत्त, मान्यता दत्त सहित और भी कई सितारे नजर आए. सोशल मीडिया पर सलमान के घर के गणपति विसर्जन की तस्वीरें और कुछ वीडियोस तेजी से वायरल हो रहे हैं.

सभी स्टार्स बेहद खूबसूरत अंदाज़ में नजर आ रहे हैं. इस दौरान ढोल-नगाड़ों की भी व्यवस्था की गई थीं जिसमें गणेश विसर्जन का मजा दुगना कर दिया था. ढोल और ताशे की आवाज से पूरा खान परिवार गूंज उठा. आयुष शर्मा खुद अपने हाथों में गणपति बप्पा की मूर्ति घर से बाहर लेकर आए. विसर्जन के लिए सभी गणपति बप्पा को ट्रक में लेकर गए थे और खान परिवार के सभी सदस्यों ने ट्रक में गणपति बप्पा के साथ बैठकर सैर भी की.

सलमान के जीजा की फिल्म पर हुई बैन की मांग, दायर हुई याचिका

100 करोड़ रूपए मिलने पर भी बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनना चाहती यह एक्ट्रेस

सल्लू मियां ने दिखाया अपना शर्टलेस अंदाज़, वजन घटाने के लिए दिन-रात बहा रहे पसीना

Related News