कोरोना वायरस के चलते सलमान खान और ऋतिक रोशन का कॉन्सर्ट हुआ रद्द

अब बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कोरोना वायरस का असर देखने को मिल रहा है. इसकी वजह से कई सितारों ने अपनी फिल्म की शूटिंग रद्द की तो कुछ ने फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी हैं. अब सलमान खान से जुड़ी भी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. अभिनेता सलमान खान का अप्रैल में यूएस में एक कॉन्सर्ट होने वाला था, जिसे अब रद्द कर दिया गया है. ये कॉन्सर्ट टूर 10 दिनों का था. सलमान का ये कॉन्सर्ट 3 से 12 अप्रैल तक होने वाला था. सलमान के इस कॉन्सर्ट को उनके भाई सोहेल खान ने ऑर्गनाइज किया हुआ था. ये कॉन्सर्ट यूएस और कनाडा में होने वाला था. सामने आई खबरों की मानें ताे अटलांटा, न्यू जर्सी, बॉस्टन, टोरंटो, डलास, हॉस्टन, सैन जोस और सिएटल में सलमान इस कॉन्सर्ट के जरिए अपने फैंस से मिलते. इस खबर को कंफर्म करते हुए सलमान खान के मैनेजर ने कहा, 'इस समय यात्रा करना ठीक नहीं है. खतरा कम हो जाने के बाद कॉन्सर्ट की नई डेट की घोषणा की जाएगी. ' 

वहीं अभिनेता ऋतिक रोशन का भी यूएस में नौ दिन का कॉन्सर्ट रद्द हो गया है. बता दें की ऋतिक का ये कॉन्सर्ट 10 अप्रैल से शुरू होने वाला था. कोरोना वायरस के चलते दिल्ली, केरल और जम्मू में सिनेमाघरों को बंद करने का एलान किया गया था. कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए लोगों को भीड़ वाली जगह से दूर रहने की सलाह दी गई है. दिल्ली में कोरोना वायरस के अब तक कुल छह मामले पॉजिटिव पाए गए हैं.

जानकारी के लिए बता दें की अक्षय ने अपनी फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट भी आगे टाल दी है. उनकी फिल्म पहले 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी. लेकिन उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर बताया कि उन्होंने सभी की सेफ्टी का ध्यान रखते हुए फिल्म को आगे बड़ा दिया है. हालांकि उन्होंने रिलीज डेट की कोई जानकारी नहीं दी है.

एक्टिंग छोड़ हलवाई बनी यह मशहूर एक्ट्रेस, बनाए मोतीचूर के लड्डू

स्विमिंग पूल में एन्जॉय करते नजर आईं काजल अग्रवाल

पक्की हुई 'वर्जिन भानुप्रिया' की रिलीज डेट, उर्वशी रौतेला निभाएंगी मुख्य किरदार

Related News