सलमान, शाहरुख के बाद अब मैडम तुसाद में नजर आएंगे वरुण धवन

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' के जरिये बॉलीवुड दुनिया में कदम रखने वाले अभिनेता वरुण धवन ने बहुत ही जल्द खुद को एक सफल अभिनेता के रूप में स्थापित कर लिया है. हाल ही में खबर आई है कि, वरुण धवन का हॉन्गकॉन्ग के मैडम तुसाद संग्रहालय में मोम का पुतला लगाया गया है. ख़ास बात यह है कि, अब तक लगे तीन मशहूर भारतीयों महात्मा गांधी, अमिताभ बच्चन, पीएम नरेंद्र मोदी के बाद वरुण यह सम्मान पाने वाले चौथे शख्स हैं. बता दे कि, वरुण धवन ने वैक्स के पुतले के साथ अपनी स्टाइल में पोज दिया.

इस ख़ास मौके पर वरुण के साथ उनके उनके पिता और मशहूर निर्देशक डेविड धवन भी मौजूद थे. मैडम तुसाद म्यूजियम में अगर भारतीय हस्तियों के मूर्ति की बात करें तो रितिक रोशन, अमिताभ बच्चन, सलमान खान, शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित, क्रिकेटर सचिन तेंदूलकर, कटरीना कैफ, ऐश्वर्या राय बच्चन जैसी बड़ी हस्तियों का स्टैच्यू लग चुका है. बीते दिनों पहले वरुण ने ट्वीट किया था कि, "बहुत बड़ा सम्मान. अपने मोम के पुतले को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता. धन्यवाद. मैं हॉन्गकॉन्ग में अपने मोम के पुतले के लिए बहुत ही उत्सुक हूं."

 

वही मैडम तुसाद, हॉन्गकॉन्ग की महाप्रबंधक जेनी यू ने कहा, "वरुण धवन बॉलीवुड के सबसे चहेते अभिनेताओं में से एक हैं. हम इस बॉलीवुड अभिनेता के साथ साझेदारी करके काफी प्रसन्न हैं." फिलहाल वरुण धवन अपनी आने वाली फिल्म 'अक्टूबर' को लेकर व्यस्त है.

ये भी पढ़े

बुरे वक़्त में माँ का साथ पाकर खुश हैं रणवीर

अलाउद्दीन खिलजी के कैरेक्टर में आने के लिए रणवीर ने दी कई कुर्बानियां

डाकू बने नजर आये सुशांत सिंह राजपूत

'गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ' के बाद अब GST लेकर आएंगे राम गोपाल वर्मा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News